You are here

ट्रक से टकराई बाइक तो आगे बैठा बच्चा ट्रक में जा फंसा और उसके बाद जो हुआ…

आपने आज से पहले कई सड़क हादसों के बारे में पढ़ा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे हादसे के बारे में बताने वाले हैं जिसके बारे में जानकर आपकी रूह काँप जायेगी. हादसा ट्रक और बाइक के बीच है जिसने सबको हिलकर रख दिया था. जरा सोचिये आप कहीं जा रहे हो और अचानक से आपको सामने जा रहे वाहन में लाश लटकी दिखे तो आपका क्या हाल होगा ?

आखेड़ा के पास उदार नदी किनारे लोग तब सन्न रह गये जब एक ट्रक के पीछे एक बच्चे की लाश घिसट कर जा सकती है और सड़क खून से लथपथ थी. हुआ यह था की एक बाइक पर एक छोटा सा बच्चा अपने पापा के साथ आ रहा था की अचानक बाइक ट्रक से टकरा गई और फिर जो हुआ वो किसी के होश उड़ाने के लिए काफी है.


आगे बैठा बच्चा टक्कर लगने के बाद इतने तेज़ उछला कि सीधा आगे चल रहे ट्रक में जा घुसा और उसी में अटक गया लेकिन अपनी ही धुन में खोया ट्रक वाला ६ किलोमीटर तक बच्चे को खींचता ले गया और इसके बाद विक्रमपुर के पास लोगों ने ट्रक को रोका और फिर शव को निकाला. मासूम का शव जिसने भी देखा उसकी आँखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे क्योंकि कुछ देर तक सड़क पर घसीट रहा शव जिंदा था और बच्चा बुरी तरह तड़प रहा था. काफी मेहनत के बाद पुलिस से बच्चे के शव को एंगल में फंसे शव को बाहर निकाला था.

Top