You are here

हर रोज पत्नी का बनाया खाना भिखारी को दे देता था पति, जब टिफिन की सच्चाई पता चली तो पत्नी ने भिखारी से कर ली शादी

भारत में हर रोज अजीबोगरीब किस्से सुनने को मिलते हैं वहीं रिश्तों को तार-तार कर देने वाली खबरो से भी लोगों को मुखाबिर होना पड़ता है सबसे ज्यादा प्यार में अंधे होने वाले लोग रिश्तों को उछाल कर रख देते हैं। उसी से संबंधित आज ऐसा मामला सामने आया जिसको सुनकर आप भी दांतो तले उंगली दबा लोगे। दरअसल जब एक पति अपनी पत्नी का बनाया खाना रोज एक भिखारी को दे देता था उसके बाद ऐसा हुआ कि पत्नी ने भिखारी के टिफिन की सच्चाई पता चली तो उसने भिखारी से शादी कर ली

ये समाज का भी रिवाज है कि अगर मां एक ही सब्जी रोज बनाकर देती है तो बेटा एक न एक दिन बोल ही दे देता है कि रोज ही एक सब्जी नहीं खांऊगा लेकिन जब बीबी आती है तो घर का खर्चा पूरा करना मुश्किल हो जाता है जिसमें वो रोज एक सब्जी खाने को मजबूर हो जाता है यहां पर भी जब पत्नी को लौकी की सब्जी रोज बनाकर देती थी तो पति टिफिन लेकर मजदूरी के लिए निकल जाता था उसको पता होता था कि एक ही सब्जी है तो वो रोज रास्ते में बैठे भिखारी को दे देता था।

पति 20 दिन से लौकी की सब्जी ले जा रहा था लेकिन कुछ बोलता नहीं था जिस पर पत्नी को शक होने लगा और एक दिन पत्नी पति के पीछे निकल गई उसने देखा वहां पति को रंगेहाथों भिखारी को टिफिन देते पकड़ लिया। जिसके बाद पति का मुंह बंद हो गया लेकिन भिखारी ने रोमांटिक होकर अपनी फेसबुक टाइम लाइन से दो चार शायरी कह डाली।

उसके बाद पत्नी को लगा का भिखारी शायद उसका बचपन का प्यार है। जिससे उसकी शादी नहीं हो पाई थी वो ऐसे ही प्यार करता था। पत्नी ने पति को तालाक देकर भिखारी से मंदिर में जाकर शादी कर ली और आज दोनो ही मंदिर के पास बैठकर भीख मांग रहे हैं।

Top