You are here

सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह ने तैमूर के साथ किया ये हैरान कर देने वाला काम, नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड में आज करीना कपूर खान और सैफ अली खान से ज्यादा चर्चा उनके नन्हे नवाब तैमूर अली खान की है. तैमूर हैं ही इतने क्यूट की जो भी उन्हें देखता है वो उनका दीवाना बन जाता है. वैसे जब तैमूर पैदा हुआ था तो अफवाहों का बाज़ार गर्म था. लोग तरह तरह की बातें बना रहे थे. लोगों का मानना था कि अब या तो सैफ अपने पहले बच्चों सारा और इब्राहिम से प्यार नहीं करेंगें या फिर तैमूर से. खैर अच्छी बात ये रही कि सैफ अपने तीनों ही बच्चों से एक बराबर और बेंतेहा मोहब्बत करते हैं.

वैसे यहाँ करीना कपूर भी कम नहीं हैं. उन्होंने जहाँ सारा को अपना अच्छा दोस्त बना लिया था वहीँ इब्राहिम के साथ भी उनके काफी अच्छे रिश्ते हैं और इस बात का सबसे बड़ा सबूत है उनके और इब्राहिम की वो फोटो जिसमे वो माँ-बेटे नहीं बल्कि अच्छे दोस्तों की तरह पाउट करते नज़र आये थे और तैमूर पर तो करीना जान छिड़कती ही हैं, लेकिन यहाँ सवाल ये पैदा होता है कि अमृता के बच्चों से करीना अगर इतना प्यार करती हैं तो आखिर अमृता और तैमूर का रिश्ता कैसा होगा?

देखिये वीडियो:

तैमूर से मिलीं अमृता सिंह और फिर…
अगर आपके मन में भी इस तरह के सवाल हैं तो बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में अमृता सिंह नन्हे नवाब से मिलने पहुंची थीं. ये यूँ तो हैरान कर देने वाला नज़ारा था लेकिन अब सच भी तो है. बताया जा रहा है कि सिर्फ मुलाकात ही नहीं बल्कि अमृता ने यहाँ तैमूर के साथ काफी समय भी बिताया और जाते-जाते उसे गिफ्ट भी दिया है. जानकारी तो यहाँ तक है कि अमृता तैमूर के साथ उस वक़्त भी रहती थीं जब करीना कपूर शूट्स पर बाहर जाया करती थीं. हालाँकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है.

Top