You are here
Home > Bollywood

माधुरी दीक्षित का छोटा बेटा देखकर हैरान रह जाएगे आप, देखें कितना हैंडसम है

माधुरी दीक्षित आज के समय किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. माधुरी ने अपने समय बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक जबरदस्त फिल्म दी हैं. माधुरी ने हर फिल्म में ऐसे रोल किया है जैसे वह रोल उनके लिए ही हो. बता दें कि माधुरी ने साल 1984 में बॉलीवुड में शुरुआत की थी. अपनी शानदार एक्टिंग के बलबूते माधुरी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की सूची में आती हैं. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म अबोध के साथ शुरुआत हुई. माधुरी की खूबसूरती का हर कोई दीवाना रहा है , बता दें कि जितनी खूबसरत माधुरी हैं उनके बेटे भी उनसे कम हैडसम नहीं है,  आइये जानते  हैं उनके बेटे के बारे में..

माधुरी जब अपने समय कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ आती थी तो लगता था कि इनकी जोड़ी जबरदस्त है. कई अभिनेताओं ने तो ये भी सोच लिया था शायद हमारी माधुरी से शादी हो जाएगी लेकिन इसी बीच अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अमेरिका में डॉक्टर नेने से शादी कर ली.आपकी जानकारी के लिए माधुरी शादी के बाद अपने करोड़ों की संख्या में चाहने वाले फैंस और साथी अभिनेताओं का दिल तोड़कर अमेरिका चली गयी

जानकारी के  लिए आपको बता दें कि माधुरी और उनके पति नैनें से अब दो बच्चे रायन नेने और एरिन नेने  भी  हैं,माधुरी के दोनों बच्चे ही बेहद खूबसूरत है, इनका छोटा बच्चा दिखने में बेहद की क्यूूट लगता है. इनके छोटा बेटा एरिन नेने खूबसूरत होने के साथ-साथ एक एक इंटरनेट सेलेब्रिटी है.

माधुरी के  दोंनो बेटे पढ़ाई कर रहे  हैं,माधुरी ने एक  मीडिया इन्टरीवयू में बताया कि वह जब भी मुझे टीवी पर देखते हैं तो वह चौंक जाते हैं और मुझसे पूछते हैं कि क्या आप सच में बहुत फेमस हैं,  वे इन सबसे अनजान हैं और उनकी यही मासूमियत मुझे अच्छी लगती है। मैं चाहती हू वह हमेशा ही इस तरह से रहें.

 

 

Top