You are here

बड़ी खबर: एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, शादी का वायदा करके मेरे साथ बनाता रहा संबंध और अब…

देश के अलग-अलग हिस्सों में ना जानें कितनी महिलाएं और लड़कियां यौन शोषण समेत बलात्कार जैसी घटनाओं का शिकार होती हैं. ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जिस दिन महिलाओं पर अत्याचार और यौन शोषण जैसी घटनाओं को लेकर खबरें नही आती हों. लेकिन आज हम आपको एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस तरह की घटना का शिकार हुई है. जी हाँ आपको भी जानकर यकीन नहीं होगा इस अभिनेत्री को एक शख्स ने शादी के नाम पर काफी समय तक अपनी हवस का शिकार बनाया. जब एक्ट्रेस को लगा कि वह उन्हें धोखा दे रहा है तो उन्होंने पुलिस थाने में जाकर इस बात की शिकायत दर्ज कराई है.

Image Source-Aajtak

शादी का झांसा देकर युवक ने अभिनेत्री से किया रेप 

मॉडल से टीवी एक्ट्रेस बनी मुंबई की अभिनेत्री ने अभी हाल ही में अपने साथ घटी घटना को लेकर दर्द बयाँ करते हुए बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने खुद 25 साल के एक व्यक्ति पर यह आरोप लगाया है कि उस व्यक्ति ने शादी का वादा करके उसके साथ रेप किया, बाद में जब युवक ने एक्ट्रेस के साथ शादी के लिए मना कर दिया तो एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा करके सभी को हैरान कर दिया है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये सब हुआ कैसे? तो आइये बताते हैं…

Image Source-videoblocks.com

क्या है मामला…?

उत्तर-प्रदेश की रहने वाली इस अभिनेत्री ने मुंबई से ही अपनी पढ़ाई पूरी की थी. साल 2014 में वह उसी युवक के साथ कॉलेज में पढ़ती थी. तो दोनों की मुलाकात 7 जुलाई को सोशल मीडिया के जरिये हुई. जिसके बाद दोनों ने अपने-अपने नम्बर एक्सचेंज किये. धीरे-धीरे दोनों लोगों के बीच में बात होती रही, तभी लड़के ने एक दिन उसे प्रपोज किया और फिर दोनों में मिलना जुलना शुरू हो गया. एक्ट्रेस ने बताया है कि एक दिन वह अपने दिल्ली वाले घर पर अपने पेरेंट्स से मिलाने ले गया. 4 सितंबर को उसने रेंट पर कार लेकर नीमराना घुमाने ले गया. इस यात्रा के दौरान उसकी बहन और दोस्त भी उसके साथ थे.

Image Source-Upuklive

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने आगे बताया है कि इसी यात्रा के दौरान उन्होंने होटल में कमरे लिए, जहाँ एक कमरे में वो और आरोपी थे. वहां पर आरोपी ने एक्ट्रेस से कहा कि वह उससे ही शादी करेगा और बातों में देकर उसके साथ रेप किया. जिसके बाद यह सिलसिला चलता रहा, उसने कई बार एक्ट्रेस को अपनी हवस का शिकार बनाया. बाद में जब एक्ट्रेस मुंबई अपने घर आ गयी और उसने फोन पर बातचीत करते हुए शादी के बारे में कहा तो उसने कहा कि वह शादी नहीं कर सकता. आरोपी के मुंह से यह बात सुनने के बाद एक्ट्रेस के होश उड़ गये और उसने तत्काल आरोपी प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. फ़िलहाल में पुलिस मामले की जाँच कर रही है. पीड़ित एक्ट्रेस के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है क्योंकि जब तक मामले की सच्चाई सामने नहीं आ जाती तब तक नाम का खुलासा नहीं किया जायेगा.

News Source-jansatta

Top