You are here

‘UC-Browser’ के शो में सहवाग-अफ्रीदी का जलवा, ऐसी जुगलबंदी आपने पहले नही देखी होगी !

भारत के धाकड़ बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग और अपनी आतिशी पारी के लिए मशहूर पाकिस्तान के बल्लेबाज शाहिद अफ्रीदी का वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल एशिया कप के एक मैच में भारत ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से पराजित देश को बड़ा तोहफा दिया. इस मौके पर देश का फेमस मोबाइल ब्राउजर-UC ब्राउजर एक शो लेकर आया जिसे यह दोनों ही खिलाड़ी होस्ट कर रहे हैं. वीडियों में दोनों ही खिलाड़ियों की जुगलबंदी देख आप भी हैरान रह जायेंगे.

शो के दौरान शाहिद और सहवाग:(Image Source-punjab kesari)

वीडियो में दोनों क्रिकेट खिलाड़ी कर रहे हैं मस्ती मजाक

यूसी-ब्राउजर के इस शो में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफ्रीदी एक-दूसरे के साथ  जुगलबंदी करते हुए दिख रहे हैं. इस शो में दोनों ही खिलाड़ियों के बीच एक मैच होता है. इस मैच में दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से इशारों में सवाल करते हैं और फिर जवाब देते हैं.

शोएब अख्तर की नकल करते अफ्रीदी: (Image Source-Punjab kesari)

 

सबसे पहले शाहिद अफ्रीदी अपनी जगह से उठकर शोएब अख्तर की नकल करते हुए इशारों में पूछते हैं कि यह कौन खिलाड़ी है? इसके जवाब वीरेन्द्र सहवाग बड़ी ही आसानी से दे देते हैं. इसके बाद सहवाग सौरव गांगुली का लार्ड्स मैदान में टी-शर्ट उछालने वाला एक्शन करते हैं और अफ्रीदी से पूछते हैं कि यह कौन खिलाड़ी है? जिसका जवाब अफ्रीदी भी दे देते हैं.

सौरव गांगुली की नकल करते वीरेन्द्र सहवाग: (Image Source-punjabkesari)

 

इस शो में मैच के दौरान दोनों ही खिलाड़ी काफी मौज-मस्ती और हंसी-मजाक के मूड में दिखते हैं. शो का वीडियो सोशल मीडिया में लोगों के बीच जमकर वायरल हो रहा है.

News Source-Punjab kesari

Top