You are here

एकता कपूर की इस नई वेब सरीज में आ गया ऐसा सीन, जिसे देखते ही एकता की मां ने…

मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर हमेशा से अपनी बोल्ड कॉन्सेप्ट्स वेब सीरीज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एकता के नाम से ही लोग उनकी फिल्में, सीरियल और वेब सीरिज देखने के लिए बेताब रहते हैं. दर्शकों के डिमांड पर एकता भी और वेब सीरीज से हटकर वेब सीरीज बनाती हैं. एकता की हर वेब सीरीज दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है ऐसा कुछ इन दिनों उनकी नई वेब सीरीज XXX अनसेंसर्ड का है. वेब सीरीज का नाम सुनकर ही आप इसकी बोल्ड सीनों का अंदाजा लगा सकते हैं. जी हां…एकता की ये वेब सीरीज बोल्ड सीनों से भरपूर्ण है और जब एकता की मां शोभा कपूर ने जब ये सीरीज देखी तो वो डर गई. जिसके बाद उन्होंने ऐसा फैसला लिया है.

सीरीज का टीजर रिलीज हो चुका है और टीजर देखकर ही लोगों के पसीने छूट गये. सीरीज में बेहद गंदी बातों और सीनों का इस्तेमाल किया गया है. इतना ही नहीं सीरीज देखकर एकता कपूर की मां ही घबराह गईं और उन्होंने डर के मारे एकता को इस सीरीज में अपना नाम जोड़ने से मना कर दिया है. जिसकी वजह से शायद इस सीरीज में एकता का नाम नहीं दिया जायेगा.

आप यकीन नहीं कर सकते हैं कि ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी और कुछ ही घंटों में इसके टीजर को  47,392 बार देखा जा चुका है. टीजर से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बाकी के एपिसोड देखने के लिए दर्शकों में कितना बेसब्री से इंतजार किया जा रहा होगा.

ALT बालाजी प्रोडक्शन द्वारा ये सरीज बनाई गई है. इस सीरीज में 5 एपिसोड रखे गये हैं. बताया जा रहा है कि इस सीरीज में एक्स एक्स एक्स शहरों की सेक्स लाइफ को दर्शाया गया है. सीरीज के द्वारा बताया गया है कि कैसे हर जगह अलग-अलग तरह से संबंधों को बनाया जाता है. सीरीज में ये बोल्ड सीन शानतनु महेशवरी, अंकित गेरा, रित्विक धंजनानी, क्यारा दत्त, अपर्णा शर्मा जैसे कई कलाकार नजर आएंगे.

Top