You are here

रात को सो रही थी पत्नी और नींद में पति करता रहा ये ‘घिनौना’ काम, बर्बाद हो गई पूरी जिंदगी

एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक शख्स की पत्नी रात को नींद में थी और वो ऐसी हरकत कर रहा था जिससे उसकी पूरी पूरी जिंदगी बर्बाद हो गई. पति को ये हरकत इतने भारी पड़ने वाली थी उसने सोचा भी नहीं होगा. दरअसल पति ने अपनी पत्नी के साथ कुछ नहीं किया बल्कि उसके फ़ोन में कुछ ऐसा किया जिसके बाद पत्नी ने उससे अलग होने का फैसला ले लिया और इसके लिए कोर्ट में अर्जी भी दे दी. पत्नी के मोबाइल से छेड़छाड़ करना पति को महंगा पड़ गया.

सांकेतिक तस्वीर (Image Source : shutterstock)

पत्नी के मोबाइल से चुराए उसकी सहेली के निजी फोटोज

ये मामला यूनाइटेड अरब एमिरेट्स के फुजैराह शहर का है जहाँ एक शख्स ने रात को जब अपनी पत्नी के मोबाइल से उसकी सहेली के निजी फोटो चुराए जब वो नींद में थी. जब पत्नी के सहेली को इस बात के बारे में पता लगा तो उसने पुलिस में इस शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई.

 

मोबाइल देखकर पुलिस भी हैरान

पत्नी की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया. पुलिस की पूछताछ ने शख्स ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. शख्स ने पुलिस को बताया कि जब रात को उसकी पत्नी सो रही थी तो उस समय उसने उसके मोबाइल से उसकी सहेली के निजी फोटो अपने फ़ोन में ट्रान्सफर किये. पुलिस ने जब आरोपी शख्स के मोबाइल की जाँच की तो वो भी हैरान रह गये क्योंकि उसमे उसकी पत्नी की सहेली की  एक दो नहीं बल्कि बहुत सारी निजी फोटोज थी.

शख्स को जुर्माने के साथ एक महीने की जेल हुई

आरोपी शख्स को इस मामले में एक हज़ार दिरहम जुर्माने के साथ एक महीने जेल की सज़ा सुनाई गई है. वहीँ उसकी इस हरकत पर उसकी पत्नी ने भी उससे तलाक की मांग की है. ये बात बिल्कुल सही है कि हर रिश्ता विश्वास पर टिका होता है, अगर किसी रिश्ते में वो विश्वास टूट जाए तो इसका काफी बुरा असर पड़ता है. पति पत्नी का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही होता है.

 

 

Top