You are here

गर्लफ्रेंड से मिलने गए प्रेमी के प्राइवेट पार्ट का लड़की के घरवालों ने किया कुछ ऐसा हाल कि डॉक्टरों ने…

समाज में बहुत ऐसे घटनाएं सुनने को मिलते हैं जिसे सुनकर हमारी रुह कांप जाती है. ऐसी ही एक घटना के बारे में पता चला है जो गोरखपूर का है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का संसदिय क्षेत्र रहा गोरखपूर में एक ऐसी अप्रिय घटना घटी है जिसे सुनकर आपको भी उस व्यक्ति के दर्द का अंदाजा हो जाएगा जिसके प्राइवेट पार्ट को बहुत ही ज्यादा बेरहमी से काटा गया है और काटा है उसकी गर्लफ्रेंड के घरवालों ने. लड़का देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था तभी लड़की के घरवालों ने पकड़कर उसके प्राइवेट पार्ट को बहुत ही बुरी तरह से काट डाला जिसके बाद डॉक्टरों ने भी उसे जोड़ने से इंकार कर दिया.

image source: fark india

क्या है घटना

डॉक्टरों का कहना है कि जिस प्रकार से लड़के के प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाया गया है उसके बाद अगर सर्जरी भी किया जाता है तो भी इसे फिर से जोड़ पाना काफी ज्यादा मुश्किल है. जानकारी के मुताबिक लड़का रात 3 बजे 11वीं में पढ़ने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था और कमरे के अंदर बैठकर वो लड़की से बाते कर रहा था. तभी लड़की का बड़ा भाई छत से नीचे उतर रहा था और उसने दोनों को देख लिया. फिर लड़की के दोनों भाई और पिता ने लड़के को पकड़कर लड़की के सामने ही बहुत ज्यादा मारा.

image source: india.com

फिर तीनों ने मिलकर लड़की के प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को लड़की के सामने ही कैंची से काट डाला. प्राइवेट पार्ट को काटने के बाद लड़की के भाई ने ऐसी जगह फेंक दिया जो काफी गंदा इलाका था और फिर बाद में लड़के का प्राइवेट पार्ट फिर सो जुड़ ना पाए. हालांकि लड़की के घरवालों का कहना है कि दोनो आपत्तिजनक अवस्था में थे. जब लड़के के प्राइवेट पार्ट को काटा गया तो लड़का काफी ज्यादा शोर करने लगा और फिर गांववालों ने लड़के को खून से लथपथ पाया तो पुलिस को इस बारे में सूचना दी.

लड़के को लखनऊ रैफर किया गया

image source: jansatta

लड़के के घरवालों ने उसे बीआरडी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन जब उसकी हालत और ज्यादा खराब होने लगी तो उसे लखनऊ स्थित केजीएससी अस्पताल लेकर गए. वहां के डॉक्टरों ने जब लड़के की हालत को देखा तो पाया कि अब वापस से उसके प्राइवेट पार्ट को जोड़ पाना काफी ज्यादा मुश्किल है. लड़के की हालत काफी ज्यादा खराब है और उसके परिवार वालों ने अब लड़की के भाई और पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी में हैं. हालांकि पुलिस ने दोनों भाई और पिता को पहले ही हिरासत में ले लिया है.

NEWS SOURCE: नवभारत टाइम्स

Top