You are here

क्लास में लड़कियों को मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाता था प्रिंसिपल और मना करती थी तो उनके साथ…

देश में महिलाओं और लड़कियों के साथ अत्याचार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आये दिन देश के अलग अलग हिस्सों से महिलाओं और बच्चियों को निशाना बनाकर उनके साथ दरिंदगी करने की खबरें आती रहती हैं. सरकार के कड़े कानून के बाद भी अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं और वह उन नियमों को तांक पर रखकर वारदात को अंजाम देते रहते हैं. इंसानियत की हदें तो तब पार होती हैं जब छोटे-छोटे बच्चों को निशाना बनाया जाता है. अभी हाल ही में एक स्कूल से ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी हिल जायेंगे.

Image Source-Patrika

क्या है मामला…?

जिन स्कूलों में आप अपने बच्चों को पढ़ने के लिए भेजते हैं वह भी अब सुरक्षित नहीं रह गये हैं. क्योंकि वहां भी हवस के पुजारी बैठे हुए हैं. जी हाँ 11 स्कूली छात्राओं ने अपने ही स्कूल के प्रिंसिपल पर एक बेहद ही हैरान करने वाला आरोप लगाया है जिसे जानकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. घटना हरियाणा के लाडवा कस्बे के गाँव बराहण का है. जहाँ एक स्कूल का प्रिंसिपल छोटी-छोटी छात्राओं को मोबाइल में पोर्न दिखाया करता था. फिर जो करता था जानकर रूह कांप जाएगी.

Image Source-Amarujala

पोर्न दिखाने के बाद करता था कुछ ऐसा…

छात्राओं ने प्रिंसिपल की इस करतूत का खुलासा करके सभी चौंका दिया है. उन्होंने बताया है कि वह जबरदस्ती पोर्न दिखाता था, उसके बाद अगर हम मना करते थे तो हमारे साथ जो करता था वो जानकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे. छात्राओं ने बताया है कि जब यह वीडियो देखने की मना करती थी तो वह उन्हें डंडों से पीटता था. प्रिंसिपल की रोज-रोज की इन हरकतों से तंग आकर छात्राओं ने फिर अपने-अपने परिजनों को इसकी सूचना दी है.

Image Source-sankalpnews

गौरतलब है कि जैसे ही 11 अलग-अलग छात्राओं ने इस बात की जानकारी अपने-अपने घर में दी तभी यह सुनकर परिजनों के भी होश उड़ गये. सभी परिजनों ने एकत्रित होकर पुलिस को इस मामले की जानकारी दी और आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी विक्रम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित छात्रा ने बताया है कि प्रिंसिपल सर कक्षा में पढ़ने वाले छात्रों के लिए क्लास से बाहर भेज देते थे. जिसके बाद वह हमें अपनी गोद में लिटाकर और घुटने के नीचे दबाकर जबरदस्ती पोर्न वीडियो दिखाते थे और उसके बाद मना करने पर डंडों से पीटते थे.

News Source-Amarujala

Top