फिल्म के प्रमोशन के दौरान दर्द से चीख पड़ी ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख आप भी हिल जाएँगे

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर देखने के बाद लोगों ने एक सीन का काफी मज़ाक उड़ाया. जिसपर वो काफी ज्यादा ट्रोल होने लगी और एक समय तो ऐसा भी आया जब अनुष्का ने खुद नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया. हाल ही में अनुष्का और वरुण धवन अपनी फिल्म ‘सुई-धागा’ का प्रमोशन करने आए हुए थे लेकिन इस बीच अनुष्का के साथ कुछ ऐसा हुआ जो इस समय काफी चर्चा का विषय बन चुका है. तो चिलये जानते हैं क्या है वो बात जिसकी वजह से अनुष्का एक बार फिर चर्चा में आ गयी है !

फिल्म ‘सुई-धागा’ का प्रमोशन करने पहुंचे अनुष्का और वरुण (image source :ibtimes)

‘सुई धागा’ का प्रमोशन करने पहुंचे अनुष्का वरुण  

अनुष्का शर्मा अपने आने वाली फिल्म ‘सुई-धागा’ का प्रमोशन काफी जोरो से कर रही है. अपने काम में इतना व्यस्त रहने की वजह से लगता है अनुष्का अपनी सेहत का भी ध्यान नहीं रख पा रही. हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘जीरो’ की भी शूटिंग खत्म की है. जिसके बाद वो अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई-धागा’ के प्रमोशन में व्यस्त हो गईं. जिसके चलते उन्हें एक गंभीर बीमारी से जूझना पड़ रहा है. यूँ तो अनुष्का शर्मा अपनी  फिटनेस और हेल्थ को लेकर काफी सतर्क रहते हैं और हेल्थ से लेकर वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

इस बीमारी से जूझ रही अनुष्का प्रमोशन में दिखी व्यस्त (image source : inuth)

इस बीमारी से जूझ रही अनुष्का नहीं कर पा रहीं रेस्ट 

कुछ समय पहले अनुष्का को बल्जिंग डिस्क की समस्या को लेकर बात सामने आई थी. जिसके बाद उन्हें डॉक्टर ने भी रेस्ट करने की सलाह दी थी. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें ये समस्या इंटेंसिव फिजियोथेरेपी की वजह हुई है. लेकिन जैसा कि हमने कहा हाल ही में जब अनुष्का और वरुण धवन फिल्म के मोशन के लिए एक इवेंट में पहुंचे. जहाँ उन्होंने गणेश चतुर्थी से पहले कुछ इकोफ्रेंडली मूर्तियों का भी प्रचार किया.

कमर दर्द से चीख उठी अनुष्का (image source : youtube)

जब अनुष्का और वरुण इस इवेंट का हिस्सा बने हुए थे तो सबकी नज़र अनुष्का पर थी और उन्हें पूरे इवेंट के दौरान काफी परेशान देखा गया. ये उनके कमर के दर्द की वजह से हो रहा था. एक पल ऐसा आया जब वो कुर्सी पर बैठ थी थी लेकिन उनके इतनी जोर से दर्द हुआ कि उनसे दर्द झेला नहीं गया और वो चिल्ला पड़ीं. जब भी अनुष्का को कुर्सी से उठना और बैठना पड़ रहा था तो उस दौरान वो पीठ को सहारा देते हुए ही उठ और बैठ रही थी.

उठते और बैठते समय लेना पड़ा हाथ का सहारा (image source : youtube)

इवेंट के दौरान अनुष्का के दर्द को लेकर वरुण ने कही ये बात 

जब इवेंट शुरू हुआ तो वरुण ने अनुष्का की बीमारी को लेकर कहा कि ‘वैसे तो अनुष्का को डॉक्टर ने पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है. पर फिर भी अनुष्का यहाँ आई हुई हैं. डॉक्टर्स का कहना है कि अनुष्का को कम से कम 3-4 हफ्ते तक आराम करने की जरूरत है. दरअसल, रीढ़ की हड्डी से जुड़ी येे गंभीर बीमारी आजकल आम बनने लगी है. ये समस्या तब होने लगती है जब कोई व्यक्ति ज्यादा समय तक या तो एक जगह पर खड़ा रहता है या तो बैठ जाता है. ऐसी स्तिथि में व्यक्ति को पूरी तरह से आराम करना चाहिए. बता दें कि अनुष्का और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई -धागा’ 28 सितंबर को सभी सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

NEWS SOURCE : AMARUJALA

Top