थक कर अपने बिस्तर में लेट गयी थी लड़की, कमरे में आई दूसरी लड़की ने अपनी दोस्त के साथ बिस्तर में जो देखा उसके बाद…

हाल ही में उड़ीसा के गर्ल्स हॉस्टल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर शायद आप भी यकीन ना कर पाएं. दुनिया की सबसे खतरनाक जानवर अगर है तो सांप है जिसका जहर आपके शरीर को कुछ मिनटों में चैन की नींद सुला दे. ये मामला में भी सांप से ही जुड़ा है. दरअसल, दो लड़कियां हॉस्टल के एक ही रूम में रहती थी. रात में जब एक लड़की अपने रूम के बिस्तर पर सोई हुई थी कि दूसरी लड़की ने उसके साथ बिस्तर पर जो देखा उसके होश ही उड़ गए. जिसके बाद पूरे हॉस्टल में भगदड़ मच गयी.

सांकेतिक तस्वीर (image source : fashionnewsera)

ये है पूरा मामला…

हाल ही में गर्ल्स हॉस्टल में दो लड़कियां जो एक रूम में साथ रहती थी. उनमें से एक लड़की ने जब अपनी दोस्त के बिस्तर पर देखा तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गयी. उसकी दोस्त अपने बिस्तर पर सोई हुई थी और उसके साथ बिस्तर में एक ऐसी भयानक चीज़ थी जिसे देखने के बाद लड़की इतना डर गयी की उसने बेहद धीमी आवाज़ से अपनी दोस्त को इशारा किया और उसे उठने को कहा.

गर्ल्स हॉस्टल में दो लड़कियों के साथ घटी घटना (image source : cloudfront)

जैसे ही लड़की ने मुड़कर देखा तो निकल गयी चीख 

लड़की अपनी दोस्त को घबराते हुए देख बिस्तर से तुरंत उठकर खड़ी हुई और भागी जैसे ही लड़की ने पलटकर अपने बिस्तर की ओर देखा तो उसकी चीख निकल गयी. लड़की की चीख ये देखकर निकली की जिस बिस्तर पर वो सोई हुई थी उसमें उसके साथ एक कोबरा सांप लेटा हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पूरा मामला रविवार का है.

हॉस्टल में मची भगदड़ (image source : spiderimg)

दोनों लड़कियां ने कोबरा को देख तुरंत हॉस्टल के स्टाफ को बुला लिया. जैसे ही हॉस्टल के स्टाफ को हॉस्टल में कोबरा घुसने की बात पता चली तो पूरे हॉस्टल में अफरा-तफरी मच गयी. जिसके बाद हॉस्टल के कर्मचारियों ने कोबरा को पकड़ने के लिए सपेरे को बुलाया. सपेरे ने सांप को पकड़ने के लिए मछली के जाल का इस्तेमाल कर उसे पकड़ा. इस दौरान कोबरा ने किसी भी व्यक्ति को नुक्सान नहीं पहुँचाया.

NEWS SOURCE : AMARUJALA

Top