‘विवाह’ फिल्म की ‘छोटी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अब बड़ी होकर दिखने लगी है ऐसी कि नज़रें नहीं हटा पाएँगे आप

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत प्रेम कहानियों में से एक फिल्म ‘विवाह’ तो आप सभी ने देखी होगी. ये फिल्म साल 2006 में आई थी इस फिल्म में एक सच्चे प्यार की कहानी बताई गयी है. फिल्म के हर एक किरदार ने अपनी शानदार एक्टिंग से सभी दर्शकों का दिल जीता इसलिए ये फिल्म काफी हिट रही. आज हम आपको इस फिल्म के एक ऐसे किरदार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने फिल्म में अमृता राव की छोटी बहन का किरदार निभाया था. आप सभी को वो ‘छोटी’ याद तो होगी ही, पर इतने सालों में वो छोटी बहुत बड़ी हो गयी है और बेहद ग्लैमरस भी.

फिल्म ‘विवाह’ में छोटी का किरदार निभाया था इस एक्ट्रेस ने (image source : dailyhunt)

फिल्म ‘विवाह’ में ‘छोटी’ के किरदार में नज़र आई ये लड़की 

फिल्म में ‘छोटी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम अमृता प्रकाश है. अमृता का जन्म 12 मई 1988 में जयपुर में हुआ था. अमृता ने एक्टिंग की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में एड फिल्म में काम किया. उस एड फिल्म में काम करने के बाद अमृता को फिल्म ‘विवाह’ का ऑफर मिला. इस फिल्म से अमृता प्रकाश को बॉलीवुड में पहचान मिली. आपको बता दें कि 2006 में आई फिल्म ‘विवाह’ को फिल्म फेयर अवार्ड से भी नवाजा गया है.

अब बन चुकी है बेहद सुन्दर और ग्लैमरस (image source :stackpathdns)

हॉट और ग्लैमरस हो गयी हैं छोटी का किरदार निभाने वाली अमृता प्रकाश 

बात करें फिल्म विवाह में ‘छोटी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अमृता प्रकाश की तो आज वो काफी बड़ी हो चुकी हैं और साथ ही बेहद सुन्दर और ग्लैमरस हो चुकी हैं. उनकी आज की तसवीरें देख शायद आप भी दंग रह जाएँगे और उनसे अपनी नज़रें नहीं हटा पाएँगे. अमृता प्रकाश ने इस फिल्म के अलावा और भी कई फ़िल्में की.

अमृता प्रकाश का हॉट अवतार (image source : tellychakkar)

टीवी शोज में भी किया है काम 

बॉलीवुड के अलावा अमृता ने बहुत से टीवी शोज किया हैं और वो साल 1999 से एक बाल कलाकार की उम्र से छोटे पर्दे पर काम करती नज़र आ रही हैं. अभी अमृता कलर्स टीवी पर आने वाले शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में जसलीन का किरदार निभा रही हैं. अमृता की खूबसूरती की बात करें तो वो काफी सुन्दर और ग्लैमरस  हैं. उनकी सुन्दरता को देख आप भी अपनी नज़रें उनपर से हटा नहीं पाएँगे.

Top