आमिर खान ने किया ऐसा काम की रील लाइफ हीरो से बन गए रियल लाइफ हीरो, फैन्स ने भी की जमकर तारीफ

फिल्म इंडस्ट्री में तो आपको कई हीरो देखने को मिल जाएँगे लेकिन अगर वही हीरो रियल लाइफ में भी किसी की जिंदगी बचाए तो वो ही एक असल हीरो होता है. आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे ही हीरो के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने साबित कर दिया की वो असल लाइफ में भी सबके हीरो हैं. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के  मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाने वाले आमिर खान की. उन्होंने आज ऐसा काम कर दिखाया है जिससे उनके सभी फैन्स उन्हें एक सच्चे हीरो के रूप में जानने लगे हैं.

‘दंगल’ फिल्म के साउंड इंजिनियर को पड़ा पैरालाइसिस का दौरा (image source : spiderimg)

फिल्म दंगल के साउंड इंजीनियर को पड़ा पैरालाइसिस का दौरा 

हाल ही में उन्हें जब आधी रात को अस्पताल से मदद के लिए फ़ोन आया तो उन्होंने बिना समय देखे और बिना पलक झपकाये मदद के लिए फ़ौरन पहुंच गए. बता दें कि फिल्म ‘दंगल’ के साउंड इंजीनियर शाजिथ कोयरी को पैरालाइसिस का दौरा पड़ा जिसके बाद आमिर खान ने उन्हें अस्पताल में एडमिट किया साथ ही उनका सारा खर्च भी उठाया.

आमिर खान ने की रिकार्डिस्ट की मदद (image source : zhakkasbollywood)

इस घटना को किया बयां 

इस घटना पर शाजिथ कोयरी ने खुद बयान दिया जो कि सबके सामने आया है. साजिथ ने बताया कि ‘मीडिया में खबरें चल रही हैं कि उन्हें लीलावती अस्पताल से कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि उन्होंने इलाज से इंकार कर दिया. लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है. उनका कहना है कि कोई भी उनकी बीमारी को सनसनीखेज ना बनाए. उन्होंने बताया कि अस्पताल बदलने का जो फैसला लिया गया वो चिकित्सा कारणों से लिया गया था.’

लीलावती अस्पताल के बाहर आमिर खान (image source : ibtimes)

ट्वीट के जरिये लोगों ने की आमिर खान की तारीफ 

जब आमिर खान के फैन्स को उनके अद्भुत काम के बारे में पता चले तो उन्होंने उनकी इस काम की ट्विटर पर बेहद तारीफ की. सोशल मीडिया पर लोगों ने आमिर को सपोर्ट करते हुए उनकी इतनी तारीफ की कि वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. जानकारी के लिए बता दें कि जिस समय शाजिथ को पैरालाइसिस का दौरा पड़ा तो उसे आपातकालीन में अस्पताल एडमिट कराया गया. फिर इतनी देर होने के बाद जब कोई भी डॉक्टर उसका इलाज नहीं कर पाए तो ऐसे में उनके परिवार ने आमिर खान से मदद मांगी.

अस्पताल में भर्ती करवाके सारा खर्चा भी उठाया (image source : dainiksaveratimes)

देर रात को अस्पताल पहुंचे आमिर 

जब आमिर खान के पास ये खबर आई तो वो देर रात बिना समय देखे अस्पताल पहुंचे और उन्हें एक कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट करवाया गया. जिसके बाद वो उस समय तक डॉक्टरों के संपर्क में रहे. आमिर के इसी कदम ने आज दंगल के साउंड इंजीनियर शाजिथ कोयरी की जान बचाई.

NEWS SOURCE: AMARUJALA

Top