गाने की शूटिंग के दौरान इस एक्ट्रेस से की गयी ऐसी मांग कि भड़क कर खुद को कर लिया वैनिटी वैन में बंद

जैसा कि आपने देखा ही होगा, बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे में आकर अपनी एक अलग पहचान बनाई और आज वो एक अच्छे एक्टर और एक्ट्रेस के तौर पर बहुत अच्छा काम भी कर रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से अपने कैरियर की शुरुआत की और आज वो बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक बन चुकी है. प्राची देसाई ने अपना पहला सीरियल ‘कसम से’ जो कि एकता कपूर का ही शो था. इस शो ने उन्हें इतना सफल किया कि उन्हें फिल्मों में आने का मौका मिल गया.

प्राची देसाई का खूबसूरत सफर (image source : rediff)

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर रखा प्राची ने कदम 

प्राची ने 2008 में आई फिल्म ‘रॉक ऑन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. जिसके बाद उन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया लेकिन वो बॉलीवुड में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई. इंडस्ट्री में प्राची के करियर को 10 साल हो चुके हैं, जिसे बीच वो कई विवादों में भी नज़र आई. यूँ तो बॉलीवुड में प्राची ने कई फ़िल्में की जैसे लाइफ पार्टनर, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई , तेरी मेरी कहानी, बोल बच्चन जैसी कई फिल्में शामिल हैं. इन सभी फिल्मों में प्राची एक सीधी साधी लड़की के रूप में नज़र आई.

इस गाने को करने के लिए की गयी ऐसी मांग (image source : tosshub)

इस गाने के लिए करी गयी थी ये मांग 

उसके बाद प्राची ने कुछ अलग करने का सोचा और फिल्म ‘एक विलेन’ में उन्होंने गाने ‘अवारी’ पर एक आइटम नंबर किया. इस आइटम नंबर करने के दौरान एक विवाद भी हुआ था. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि इस आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान प्राची देसाई काफी भड़क गयी थी क्योंकि गाने के शूट में उन्हें ब्रेस्ट में सिलिकॉन पैड का इस्तेमाल करने की मांग की गयी थी.

सांकेतिक तस्वीर )image source : indiatimes)

गुस्से में आकर किया खुद को वैनिटी वन में बंद 

इस गाने में प्राची काफी सुन्दर और हॉट लग रही थी, उन्हें ये लुक देने के लिए क्रिएटिव टीम ने बहुत मेहनत की थी. दरअसल, इस गाने में प्राची को छोटी चोली वाला एक ब्लाउज पहनना था इसलिए क्रिएटिव टीम ने प्राची से ब्रेस्ट में सिलिकॉन पैड लगाने को कहा लेकिन प्राची ने ऐसा करने से उन्हें इंकार कर दिया. इस बात से वो काफी ज्यादा गुस्से में आ गयी थी और उन्होंने खुद को वैनिटी वैन में बंद कर दिया.

बहुत सी फिल्मों में किया काम (image source :indianexpress)

एकता कपूर की बात मान की शूटिंग शुरू 

फिर प्राची ने एक शर्त रखते हुए कहा कि जब तक सब उनसे माफी नहीं मांग लेते तब तक वह दोबारा इस गाने की शूटिंग नहीं करेंगी. प्राची के ऐसा गुस्सा देख सेट का माहौल भी काफी गर्म हो गया. जिसके बाद प्रोड्यूसर एकता कपूर को सेट पर बुलवाया गया और फिर एकता ने प्राची को बहुत समझाया तब जाकर प्राची गाने की शूटिंग के लिए तैयार हुई. प्राची और एकता का रिश्ता काफी अच्छा और गहरा है क्योंकि प्राची को छोटे परदे पर लाने वाली भी एकता ही थीं.

NEWS SOURCE : AMARUJALA

Top