You are here
Home > viral

Video: उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर में लड़की ने किया फिल्मी गाने पर डांस, देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

मध्यप्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकालेश्वर मंदिर हिंदूओं के सबसे  पवित्र धर्म स्थलों में से एक है. 12  ज्योर्तिलिंगों में से एक महाकाल के इस मंदिर की पूजा का बेहद ही महत्तव है. यहां देश-के कोने कोने से श्रद्धालु लोग  पूजा-पाठ के लिए आते हैं. फिलहाल हम जो बात बताने जा रहे हैं उसे सुनकर हर कोई हिल जाएगा, दरअसल महाकालेश्वर मंदिर परिसर में एक लड़की का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखते है विवाद में खड़ा हो गया.

हिन्दुओं के पवित्र धाम महाकालेश्वर में एक लड़की  फिल्मी गानें पर डांस करते हुए वीडियो शूट कर रही है जिसको लेकर लोग मंदिर के प्रबंधन को लेकर काफी गुस्से में हैं, लोगों का कहना है कि जब मंदिर में यह लड़की वीडियो शूट कर रही थी तो उस वक्त वहां के प्रबंधन ने मना क्यों नहीं किया.

SOURCE-jansatta

लड़की  पहले महाकालेश्वर मंदिर में जाकर पूजा -अर्चना करती है जिसके बाद वह मंदिर परिसर में चारों और घूम रही होती और तभी वे अपने मोबाइल से फिल्मी गानें से अपना वीडियो शूट करती है. उस लड़की के आस-पास बहुत से लोग भी घूम रहे होंते हैं, परंतु कोई से वीडियो बनाना से नहीं रोकता है.

SOURCE-nyoooz

 

आप वीडियो मे साफ-साफ देख सकते हैंं इस लड़की के साथ कोई और भी व्यक्ति   मौजूद   है जो कि उसकी वीडियो बनाने में मदद कर रहा है.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस वीडियो को 3 सितंबर का बताया जा रहा है.कहा जा रहा है वीडियो में डांस करती लड़की का नाम नंजनी कौर हैै,जो कि मुंबई में म़ॉडन है. बता दें कि इस वीडियो के इस मॉडन ने  अपने इंस्टाग्राम पर पोेस्ट किया था,लेकिन बाद में लोगों के  विवाद करने पर इसे हटा दिया गया.

देखें वीडियो

 

Top