इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपने से 8 साल छोटे शख्स से की थी शादी, 97 की उम्र में भी जागती थी संबंध बनाने की इच्छा जिसके बाद…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारें हैं जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग और कॉमिक स्किल्स के लिए भी जाने जाते हैं. वैसे तो बहुत ही कम ऐसे एक्टर्स होते हैं जो जवानी से लेकर मरते दम तक अपने एक्टिंग को नहीं छोड़ते और लोगों को अपनी एक्टिंग से बहुत खुश करते हैं. हम बात क्र रहे हैं बॉलीवुड की दादी और बड़ी उम्र की बच्ची जानी जाने वाली बेहद मशहूर अदाकरा जोहरा सहगल की. जो कि आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन आज भी लोग उन्हें इसलिए याद करते हैं क्योंकि जोहरा सहगल इतनी ज्यादा बुढ़ी होने के बाद भी अपने हुनर को छोड़ती नहीं थी.

जोहरा सहगल बेहद हसमुख किसम की अभिनेत्री थी (image source : aisfm)

इन रोमांटिक फिल्मों में किया था जोहरा सहगल ने काम

फ़िल्म ‘चलो इश्क लड़ाए’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी रोमांटिक फिल्मों में भी जोहरा ने शानदार एक्टिंग और अपनी क़माल की कॉमेडी कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. आज हम आपको जोहरा सहगल की कही हुई एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर शायद आप भी दंग रह जाएं. ये उस समय की बात है जब जोहरा सहगल को 97 की उम्र में भी संबंध बनाने की इच्छा होती थी.

फिल्मों में अपनी कॉमेडी और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती थी जोहरा (image source : catchnews)

इंटरव्यू के दौरान जोहरा ने खोला अपना पर्सनल राज

जोहरा जब 102 उम्र की हो गयी थी तब भी वो अपनी रोमांटिक अदाएं दिखाकर लोगों के चेहरे पर हंसी ला देती थी. इस रोमांटिक दादी के कुछ ऐसे ही पर्सनल किस्से हैं जिसे सुनने के बाद आप भी अपनी हंसी कण्ट्रोल नहीं कर पाएँगे. दरअसल, जोहरा ने एक बार इंटरव्यू के दौरान अपने कई कई निजी राज़ खोले.

इंटरव्यू के दौरान खोला निजी ज़िन्दगी का राज़ (image source)

97 की उम्र में भी जोहरा को होती थी संबंध बनाने की इच्छा 

इंटरव्यू के समय जb जोहरा से ये सवाल पूछा गया कि आखिर इतनी उम्र होने के बावजूद आपकी इस ताजगी का राज क्या है? इस सवाल का जवाब देते हुए जोहरा ने बेझिझक होते हुए कहा कि ‘ये सिर्फ ह्यूमर और सेक्स का कमाल है. फिर उन्होंने कहा कि 97 की उम्र में भी मेरे लिए सेक्स बहुत जरूरी है.’ जोहरा की ये बाते सुनकर आप भी इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि सेक्स व्यक्ति को कितना खुश रख सकता है और सेक्स बॉडी में बेहद ताजगी भी लाता है.

बच्चों की तरह प्यारी सी थी जोहर सहगल (image source : cloudfront)

अपने से 8 साल छोटे हिंदू शख्स से की शादी

बता दें कि जोहरा एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शानदार डांसर भी थी. जोहरा एक मुस्लिम फैमिली से थी जिसके बाद उन्होंने 1942 में एक हिंदू और अपने से 8 साल छोटे व्यक्ति से शादी कर ली थी. फिल्मों की बात करें तो जोहरा ने इंडस्ट्री में अनगिनत फ़िल्में की हैं. उन्हें आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया में देखा गया था और फिर साल 2014 में 102 साल की उम्र में जोहरा ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

Top