You are here
Home > viral

यदि पत्नी करने लगे कुछ ऐसा काम तो समझ जाएं , आपकी शादी बर्बाद होने की कगार पर है, जानें संकेत

आज हम  पति पत्नी से जुड़ी उन बातों के बारें में बताने जा रहे हैं जो कि खासकर पत्नी को तो गलती से भी नहीं करनी चाहिए. जो पत्नि अपने घर में रहते रह इन गलतियों को करती है उनके अपने घर की बर्बादी तक झलनी पड़ जाती हैं,  क्योंकि ये बात तो सभी जानते हैं कि शादी के बाद पति पत्नी का रिश्ता एक दुसरे से जुड़ा होता है यदि दोंनो में से कोई भी घर में बुरा या अच्छा काम करता है . उस फल उन दोंनो को ही भोगना पड़ता है. तो खासकर इन बातों को जान लें कि ऐसे कौन-से काम जो घर में पत्नी को बिल्कुल भी नहीं करने चाहिए.

SOURCE-ucweb.com

 

बता दें कि यदि किसी की पत्नी हमेशा मुंह से भला बुरा बोलती हैं, या अपने परिवार को हेमशा दुखी ही रखना चाहिती है, तो इससे उसके पति के भाग्य पर बहुत बुरा प्रवाह पड़ता है. इस तरह की पत्नी कभी भी अपने पति के लिए अच्छी नहीं मानी जाती है. जो पत्नी अपने घर में हमेश कलेश करती हैं इससे उन घर में धन की कमी हो जाती है. माता लक्ष्मी कभी भी उस घर में वास नहीं करती हैं.

पत्नियों को कभी नहीं करने चाहिए ये काम

 

कहा जाता है जिस घर की पत्नियां भूख से भी ज्यादा खाती हैं, या भगवान की पूजा किये बिना ही खाती हैं और नशा का सेवन करना पसंद करती हैं, इस तरह के घर में दुर्भाग्य का वास होता है.उस घर की कभी भी तरक्की नहीं हो पाती है.

 

 

जिस व्यक्ति की पत्नी घर में साफ सफाई का ख्याल नहीं रखती है. घर में आलस में पड़ी रहती है. समान पूरे घर में बिखरा रहता है. उस तरह के घर में मे ंमाता लक्ष्मी कभी नहीं आना पसंद करती हैं.

 

Top