You are here

6 जहरीले कोबरा सांपों के साथ रहती हैं यह मासूम लड़की, वीडियो देखकर आप भी चौक जाएंगे

हम जो आपको कहानी बताने जा रहे हैं वह सुनने में तो आपको थोड़ा फिल्मी लगेगी परंतु है सच में  हकीकत। हम जो आपको कहानी बताएंगे वे है एक 8 साल की बच्ची की जो कि जहरीले सांपों के साथ रहती हैं, सांपों को ही अपना दोस्त मानती है, ये बच्ची मध्य प्रदेश के बुंदेलखंड के ही  निकट एक गांव घाटमपुर  में रहती हैं. इस आठ साल की बच्ची का नाम काजल है जो कि अपने पूरे गाव में सांपों से यारी के लिए मशहूर है.

इसकी दोस्ती सांपों से इस कदर है कि वह इन्हीं के साथ बैठकर खाना खाती हैं. इन्हीं के साथ हमेशा खेलती हैं. इस बच्ची के साथ 6  जहरीले किंग कोबरा सांप रहते हैं. इतना ही नहीं इस बच्ची को ये सांप बहुत बार कांट भी चुके हैं लेकिन इसके पिता बच्ची को कुछ जड़ी बूटियां देकर ठीक कर देते हैं.

इस 8 साल की बच्ची को है सांपों से खेलने का शौक

source-jansatta

मिली जानकारी के मुताबिक  ये बच्ची तीसरी कक्षा तक तो स्कूल गई थी लेकिन बाद में इसने स्कूल जानें से इंकार कर दिया, क्योंकि इस बच्ची का मन जहरीले सांप की तरफ रहता था. काजल के अलावा इसके 2 भाई और 6 बहनें भी हैं. वह अपने माता पिता के साथ ही गांव में रहती है.इस बच्ची के दिन की शुरूआत जहरीले सांपों के साथ होती हैं हालांकि इसके माता पिता भी उसके इस शौक से परेशान रहते हैं, परंतु वह किसी की नहीं सुनती हैं,यहां तक की वे गांव में भी सांपों को लेकर घूमने के लिए निकल जाती हैं.

दुनिया का सबसे जहरीला सांप है किंग कोबरा

 

 

सांपों के साथ दोस्ताना रखने वाली इस बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक 13 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं,  लोगों को सांपों के साथ इस लड़की की दोस्ती का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. ये Barcoft TV की तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. हालांकि ये थोड़ा पुराना वीडियो है परंतु लोग इस वीडियो को देखकर इस 8 साल की बच्ची को विष कन्या’ का नाम दे रहे हैं.

source-jansatta

 

Leave a Reply

Top