You are here

‘ICE CREAM’ खाते समय अचानक महिला के मुंह में आई ऐसी चीज़, जिसे देखकर चीख उठी महिला !

हमारे देश में अब गर्मियों के मौसम की शुरुआत हो चुकी है. गर्मी के मौसम के दिनों में बच्चे,बूढों और हर उम्र का व्यक्ति प्यास बुझाने के लिए फ्रिज का ठंडा पानी, जूस पीता है या आइसक्रीम खाता है, लेकिन अगर आपकी मनपसंद आइसक्रीम में कोई कीड़ा निकल जाए और आपको  उसके बारे में बाद में पता चले तो शायद आप ज़िन्दगी में कभी भी आइसक्रीम खाने क्या उसकी तरह देखेंगे भी नहीं. आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आप कभी भी आइसक्रीम नहीं खाएँगे. बता दें कि एक महिला की आइसक्रीम में कुछ ऐसा निकला जिसको सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे.

image source

महिला की आइसक्रीम में निकला…

बता दें की ये घटना चीन की है. जहां एक महिला का मन अपनी पसंदीदा आइसक्रीम खाने का हुआ तो वो बाजार से आइसक्रीम खरीदकर घर ले आई. जब महिला ने आइसक्रीम खाना शुरू किया तो उसकी आइसक्रीम में कुछ ऐसा निकला जिसके बारे में महिला ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. दरअसल महिला की आइसक्रीम में चूहा निकला. महिला ने बताया कि जब उसने आइसक्रीम की पहली बाइट ली तो उसके मुंह में चूहे की पूंछ आई. महिला के मुंह में जैसे ही पूंछ आई उसके मुहं से डर के मारे चींख निकल गयी. इसके बाद उसने फ़ौरन इस घटना का वीडियो बना डाला. इन दिनों ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

image source

महिला ने हर्जाने के तौर पर दुकानदार से मांगे 5.2 लाख रूपये 

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद महिला उस दुकान वाले के पास पहुंची जिससे वो आइसक्रीम लेकर आई थी. दुकान वाले को महिला की शिकायत करने पर बहुत बड़ा हर्जाना देना पड़ा. दुकानदार ने महिला को 84000 रूपये दिए ताकि वो ये बात किसी को ना बताए पर  महिला उससे 5.2 लाख रूपये की मांग कर रही रही थी, लेकिन महिला के अरमानों में पानी तब फैल गया जब स्थानीय नियामक प्राधिकरण ने बताया कि इस केस में 10500 मुआवजा ही दिया जाता है.

image source

महिला को पहला लगा की उसकी आइसक्रीम में है कोई छोटा सा कीड़ा लेकिन…

चीन की एक न्यूज़ वेबसाइट की माने तो जब इस महिला को उसकी आइसक्रीम में बाल दिखाई दिए तो पहले तो उसको लगा की उसकी आइसक्रीम में कोई कीड़ा है, लेकिन कुछ देर बाद महिला को ये बात पता चली की उसकी आइसक्रीम में कोई छोटा सा कीड़ा नहीं बल्कि एक चूहा है.

Leave a Reply

Top