You are here

अपनी पत्नी के शव को जलाने के बाद राख को बटोर रहा था पति, अचानक उसे दिखी ऐसी चीज़ जिसने उड़ा दिए उसके होश !

हमारे देश में डॉक्टरों को हमेशा से ही भगवान का रूप माना जाता रहा है, लेकिन जहाँ कई डॉक्टर्स लोगों के लिए मसीहा हो जाते है तो वहीं कई डॉक्टर्स व्यक्ति के लिए उसकी मौत का कारण भी बन जाते है. जी हाँ हमें आए दिन देखने को मिलता है कि कैसे कई बार डॉक्टरों की छोटी सी लापरवाही किसी की जिंदगी छीन लेती है, और आज हम इसी कहानी को सच साबित करने के लिए आपके लिए एक घटना लेकर आए है.

image source

महिला को थी मामूली पेट दर्द की शिकायत

दरअसल, एक महिला काफी समय से पेट दर्द की समस्या से पीड़ित चल रही थी. एक दिन ज्यादा दर्द के चलते उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन बावजूद इसके महिला को दर्द से आराम नही मिला. शायद हो सकता था कि उसको अपनी बीमारी से तो कभी न कभी छुटकारा मिल ही जाता परन्तु डॉक्टर की एक गलती के चलते उसने अपनी जिंदगी ही खो दी. तो चलिए जानते है वो भयावह वजह जिसके चलते महिला ठीक होने की बजाय मर गई. इसका खुलासा इतना हैरान करने वाला है कि आप यकीन नहीं करेंगे.

image source

महिला की अस्थियां बीनते वक्त पति को दिखा कुछ बेहद अजीब

हरियाणा के यमुनानगर से आई एक घटना ने उस वक़्त लोगों को हैरान कर दिया जब अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार किया. जब पति राख से मृतक महिला की अस्थियां बीन रहा था तो उसकी नजर एक ऐसी चीज पर पड़ी जिसे देख मानो उसके पैरों तले जमीन ही ख़िसक गई.

image source

अस्थियों से निकली सर्जिकल कैंची

जानकारी के लिए बता दें कि अस्थियां बीनते वक्त पति के हाथों में ऑपरेशन वाली कैंची आ गई. जिसे देख परिजनों का शक अस्पताल पर आ गया. परिजनों को कैंची नजर आते ही ये समझने में ज्यादा देर नहीं लगी कि कैंची महिला की राख में मिलने का मतलब है ये डाक्टर ने आप्रेशन के दौरान उसके पेट में ही छोड़ दी थी. जिसकी वजह से ही महिला की मौत हुई है.

image source

इसके बाद परिजनों ने अस्पताल के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया. अब फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है और अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

 

Leave a Reply

Top