अपने बेटे के शव को 12 साल पहले बहाकर जिस गम में डूबा था पूरा परिवार, अचानक उनके सामने आई ऐसी सच्चाई जिसे जानकर…

अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई फोटो या वीडियो वायरल होने लगती है जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाती है ऐसे ही आज एक खबर सोशल मीडिया हवा की तरह वायरल हो रही है जो काफी विचलित कर देने वाली है. दरअसल बुलंदशहर में 12 साल पहले एक लड़के के साप के काटने से मौत हो गई थी जिसके बाद परिवार ने उसका शव जल-प्रवाह कर दिया था लेकिन इतने साल बीतने के बाद अचानक से वो लड़का बड़ा होकर माता-पिता के सामने खड़ा आकर खड़ा हो गया. आगे की घटना जानकर पैरों तले जमीन खिसक जायेगी.

Image source

सांप ने एक बच्चे को काटा 

अभी तक आपने बहुत सी खबरें सुनी होगी कि मरने के बाद इंसान वापस लौट आता जाता है ऐसा ही इस बच्चे के साथ भी हुआ. आपको भी ये घटना झूठ लग रही होगी लेकिन भला कोई मां-बाप अपने बच्चे को कैसे भूल सकते हैं जब उनके सामने उनका मरा हुआ बेटा खड़ा हो जाता है. जिसका उन्होंने अपने हाथों से जल-प्रवाह किया था यहां तक पूरा गांव उस लड़के के बारे में जानता है.

Image source

12 साल पहले गंगा में बहाया था बेटे के शव 

गांव वालों का कहना है कि 12 साल पहले जब इस लड़के के सांप ने काट लिया था तब डॉक्टरों के पास ले जाया गया था लेकिन तब तक लड़का मर चुका था. वहीं खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि 3 साल की उम्र में इस लड़के को कुछ सपेरों ने नदी से निकालकर उसका इलाज किया था जिससे वो स्वश्थ हो गया था.

Image source

12 साल बाद लड़के को जिंदा देख चौंके लोग 

जब लड़का बिल्कुल ठीक हो गया तो उसका घर का पता लगवाया गया जिसके बाद सपेरों ने 12 साल बाद टोली के साथ उसके घर पहुंचाया गया. जहां उसके माता-पिता के साथ पूरा गांव लड़के को जिंदा देखकर चौंक गये. अब इसे ईश्वर का चमत्कार समझो या फिर माता-पिता की किस्मत जिन्हें ईश्वर ने उनके मरे हुए बेटे को भी जिंदा और स्वस्थ करके सामने खड़ा कर दिया.

Leave a Reply

Top