महिला जज को पानी देते समय चपरासी करता था कुछ ऐसा, जिसे जानकर आप यकीन नहीं कर पाएँगे !

आज के समय में हर कोई खूब पढ़-लिखकर एक अच्छी नौकरी पाना चाहता है, ताकि वो आने वाले समय में अपनी और अपने परिवार के लोगों की सभी जरूरतों को पूरा कर सके. आजकल सभी लोग अपना परिवार चलाने के लिए नौकरी कर भी रहे हैं. कुछ लोग उनके द्वारा की गई पढ़ाई की वजह से अच्छे-अच्छे पदों पर कार्यरत है वहीं कुछ लोग आर्थिक तंगी की वजह पढ़ाई पूरी नहीं कर पाते और उन्हें किसी दफ्तर में चपरासी की नौकरी करनी पड़ती है. आज हम यहाँ आपको एक ऐसे चपरासी के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने दफ्तर की महिला के साथ ऐसी शर्मनाक करतूत करता था जिसके बारे में जानकर आपका भी खून खौल उठेगा.

                                    दफ्तर की एक तस्वीर ( Image Source )

सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो 

दरअसल इन दिनों एक चपरासी की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जो भी दिखाई दे रहा है उसको देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. वीडियो में साफ दिख रहा है कि ऑफिस में काम करने वाला एक चपरासी उस ऑफिस में काम करने वाले महिला जज की पानी की बोतल से एक गिलास में पानी निकालता है. यहाँ तक तो सब सामान्य था, लेकिन इसके बाद वो गिलास में थूकता है और वही गिलास लेकर महिला जज को पानी पीने के लिए देने चला जाता है.

                                                     बोतल से गिलास में पानी डालते हुए चपरासी ( Image Source )

ये है पूरा मामला

ये मामला अलीगढ़ का है. जहां जिले में तैनात की गई न्यायिक अफसर पानी पीने के लिए सिर्फ अपनी बोतल का ही उपयोग करती थी. इस ऑफिस में काम करने वाला चपरासी अक्सर अफसर महिला के पानी मांगने पर उन्हे गिलास में पानी लाकर देता था. थोड़े समय पहले जब महिला को चपरासी पर शक होने लगा तो उन्होंने चुपचाप अपने फोन का कैमरा ऑन कर दिया और ऑफिस के टेबल पर रख दिया.  चपरासी की सारी करतूत कैमरे में कैद हो गई.

गिलास में थूकता हुआ चपरासी (image source)

चपरासी को कर दिया गया है सस्पेंड

ये वीडियो लगभग 2 मिनट 18 सेकंड की थी. वीडियो को देखकर न्यायिक अफसर के पैरों तले जमीन खिसक गई. इस घटना के बाद चपरासी को फौरन सस्पेंड कर दिया गया और मामले की जांच चल रही है. हालांकि तक ये बात पता नहीं चल पाई है कि आखिर क्यूँ महिला जज के साथ चपरासी ने ये हरकत की और कब से वो ऐसा कर रहा है?

आप भी देख लीजिये चपरासी की करतूत का वीडियो : 

Leave a Reply

Top