You are here

मां से झगड़ा कर बॉलीवुड में आई थी ये 4 अभिनेत्रियां, फ्लाप होते ही कदम रख दिया इन गलत काम में…

कहा जाता हैं कि अगर कोई व्यक्ति अपनी मां की बात को नहीं मानता हैं और कोई नया काम शुरू करता है तो वो काम कभी सफल नहीं होता. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की इनअभिनेत्रियों के साथ भी हुआ हैं. आंखों में बड़े-बड़े सपने लिए जब ये अभिनेत्रियां बॉलीवुड की तरफ अपनी कदम रखने लगी तो इनकी मां ने इन्हें मना किया था लेकिन वो नहीं मानी और बॉलीवुड में प्रवेश कर गई. इनमें से कुछ अभिनेत्रियां तो सफल हो गई और कुछ फ्लॉप. जो अभिनेत्रियां फ्लॉप हुई उन्होंने गलत राह को चुन लिया और आज वो ऐसे मुकाम पर पहुंच चूंकि है, जिसे जानकर आप भी नहीं कर पाएंगे यकीन.

( image source: amar ujala)

अमीषा पटेल

फिल्म कहो न प्यार से बॉलीवुड के पर्दों पर धूम मचाने मचाने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल को कौन नहीं जानता. वो जितनी सुंदर हैं उतनी ही सुंदर उनकी एक्टिंग भी. फिल्म गदर में इनके रोल को लोग आज भी नहीं भूल पा रहें हैं. इस फिल्म में इनके हीरो सनी देओल थे जबकि कहो न प्यार में रितिक रोशन. इन दो सुपरहीट फिल्मों के बाद भी अमीषा फिल्मी पर्दों पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. जिसकी वज़ह अमीषा अपने जिद्दी स्वभाव को बताती हैं. उन्होंने कहा कि उनके माता औऱ पिता ने उनके इस कदम का विरोध किया था लेकिन वो नहीं मानी.

( image source: zee news)

श्वेता बसु

श्वेता बसु ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत शबाना आज़मी की फिल्म मकड़ी से की थी. जिसके बाद उन्होंने शबाना के निर्देशन में बनी फिल्म इकबाल में भी अपनी दमदार एक्टिंग की थी. इन दोनों फिल्म में श्वेता ने छोटी बच्ची का रोल किया था. लेकिन एक दिन श्वेता कि किस्मत ने ऐसी पलटी मारी की वो बॉलीवुड के पर्दों के बजाये होटल की शोभा बनकर रह गई. आपको बता दे कि श्वेता 2014 में हैदराबाद के होटल बंजारा से पकड़ी गई थी, उन्हें सेक्स रैकेट के आरोप में पकड़ा गया था. श्वेता को यह गंदा काम पैसे की कमी के कारण करना पड़ा था. बता दें कि श्वेता बसु साउथ की फिल्मों में अपना एक खास स्थान रखती हैं.

( image source: aaj tak)

गीतांजली नागपाल

बॉलीवुड की सुपरहीट हिरोइन सुष्मिता सेन के साथ कदम ताल मिलाकर चलने वाली अभिनेत्री का ऐसा हाल होगा किसी ने सोचा भी नहीं था. गीतांजली के पास आज अपने सिर छिपाने तक की भी जगह नहीं है जिस कारण वो आज कभी सड़क के फूटपाथ पर, तो कभी मंदिर में, तो कभी पार्क में रात गुजारने को विवश हो रहीं है. गीतांजली लेडी श्रीराम कॉलेज के 1990 की छात्र है.

( image source: zee news)

कंगना राणावत

इमरान खान अभिनीत फिल्म गैंगस्टर से अपने एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली कंगना राणावत आज हर एक नवयुवक की पसंद बन चुकी है. उन्होंने बॉलीवुड के ऐसे कई फिल्मों में काम किया जो समाज पर आज एक अच्छा- खासा प्रभाव छोड़ती हुई प्रतीत होती है. जिनकी कुछ हिट फिल्मों के नाम है फैशन, तनु वेड्स मनु, क्वीन. कंगना आज बॉलीवुड में उस मुकाम पर पहुंच चूंकी है जहां वो अपने ही दम पर किसी भी फिल्म को हिट करा सकती है. कंगना के फिल्मी करियर को लेकर उनकी मां जी औ पिताजी काफी नाराज़ थे, वे चाहते थे कि कंगना बॉलीवुड में अपना कदम नहीं रखें.

कंगना जैसा नसीब बहुत ही कम अभिनेत्रियों को मिलता हैं.

Top