You are here

कैमरे में कैद इस दृश्य को देखकर आपको भी नहीं होगा अपने आंखों पर यकीन, हुआ कुछ ऐसा…

दुनियां में आपने ऐसे कई अजीबों-गरीब घटनाएं देखे होंगे, जिसे देखकर भी आपको अपने आंखों पर यकीन नहीं होता होगा. आज हम आपके सामने एक ऐसे ही घटना का जिक्र करने वाला है जिसे जानकर आप भी अचंभित हो जाएंगे. आपको बता दें कि यह घटना महाराष्ट्र की है. जहां एक महिला अपनी छोटी बच्ची के साथ स्टेशन पर बैठकर ट्रेन का इंतजार कर रहीं थी. कुछ समय के अंतराल के बाद उस महिला को वह ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आती हुई दिखाई पड़ती है जिसके बाद वह महिला तेजी से उस ट्रेन की ओर लपकती है. फिर अचानक उसके साथ कुछ ऐसा होता हैं जिसे देखकर वहां खड़े लोग भी अपने आंखों पर यकीन नहीं कर पाते है.

( image source: you tube)

ट्रेन पर चढ़ने के दौरान महिला से हुआ ऐसा हादसा

दरअसल बात यह है कि वह महिला ट्रेन में जल्दी चढ़ने के चक्कर में अपनी बच्ची के साथ चलती ट्रेन पर ही चढ़ने लगती है, जिससे उसका पैर फिसल जाता है और वह प्लेटफार्म पर ही गिर पड़ती है. लेकिन उसकी छोटी बच्ची…

( image source: aaj tak )

उसकी छोटी बच्ची जैसे ही ट्रेन की चपेट में आने वाली होती है कि एक जवान बहुत ही तेजी से उस बच्ची की ओर लपकता है और उसे बचा लेता है. उसकी इस फूर्ति को देखकर वहां खड़े लोग भी उसकी इस फूर्ति एवं बहादुरी का तारीफ करते है. आपको बता दे कि वह जवान कोई और नहीं महाराष्ट्र सिक्यॉरिटी फोर्स के जवान था. जिसका नाम सचिन पोल है. यह घटना मुंबई के पश्चिम रेलवे स्टेशन महालक्ष्मी स्टेशन की है.

इस वीडियो को देखकर आप भी उस जवान की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे.

देखिए वीडियो

Top