You are here

OMG: स्कूल ड्रेस में बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मात दे रही है साउथ की ये एक्ट्रेस, देखकर आप भी…

आपने बॉलीवुड की फिल्मों में ऐसी कई एक्ट्रेस देखी होंगी जो कि फिल्मों में स्कूल ड्रेस पहने नज़र आती हैं लेकिन जब आप साउथ की इन एक्ट्रेस को स्कूल ड्रेस में देखेंगे तो आप उन अभिनेत्रियों को भी भूल जाइएगा जिन्हें आप स्कूल ड्रेस में देखना पसंद करते थे. ये एक्ट्रेस स्कूल ड्रेस में इतनी हॉट एण्ड बोल्ड नज़र आ रहीं है जिसे देखकर आप अपना होश भी खो सकते है. अब आप यह सोच रहे होंगे कि स्कूल ड्रेस में तो सभी एक्ट्रेस हॉट नज़र आती हैं लेकिन जब आप इन अभिनेत्रियों को स्कूल ड्रेस में देखेंगे तो आपको भी अपनी आंखों पर भी यकीन नहीं होगा. देखिए ये फोटो

अमला पॉल

( image source: aaj tak)

अमला पॉल साउथ की सबसे हॉट एण्ड बोल्ड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपना एक खास स्थान बनाया है. पॉल देखने में जितनी सेक्सी लगती है उतनी वह बोल्ड ड्रेस में और कहर बरपाती नज़र आती है. स्कूल ड्रेस में तो अमला पॉल के क्या कहने, आप जब भी उनकी इस तस्वीर को देखेंगे तो आप भी हमेशा उन्हें स्कूल ड्रेस में देखना चाहेंगे. एक बार फिर से देखिए इस तस्वीर को गौर से

उर्मिला गायत्री

( image source: zee news)

27 साल की उम्र में ही उर्मिला ने साउथ के पर्दों पर आग लगाने का काम किया है. उन्होंने यह आग अपने हुस्न के बल पर लगाने का काम किया है. स्कूल ड्रेस मे ये इतनी सेक्सी दिखती हैं कि लोग हर फिल्म में इन्हें स्कूल ड्रेस में देखना ही पसंद करते हैं.आपको बता दें कि उर्मिला ने अपनी एक्टिंग की बदौलत अपने प्रशंसकों में एक खास स्थान बनाया है.

आकांक्षा पुरी

( image source: dainik jagran)

आकांक्षा पुरी जिन्होंने 27 की उम्र में बॉलीवुड की फिल्म कैलेंडर गर्ल्स से लोगों को दीवाना बना कर रख दिया है. वैसे तो सोशल मीडिया पर आपने आकांक्षा की ऐसे कई सारी तस्वीरें देखी होंगी लेकिन आपने उनकी ये स्कूल ड्रेस की फोटो नहीं देखी होगी, जिसमें वो काफी हॉट दिख रही हैं.

भावना

( image source: abp)

भावना भी साउथ की हॉट एण्ड बोल्ड अभिनेत्रियों में अपना एक खास स्थान रखती हैं लेकिन वे जिस तरह स्कूल ड्रेस में कहर ढाहती हैं उसके क्या कहने. उनके इस अंदाज को देखकर आप भी उनके हुस्न से नज़र नहीं हटा पाएंगे. इनके फैंस इन्हें साड़ी, शूट्स के बदले स्कूल ड्रेसों में देखना ज्यादा पसंद करते हैं.

Top