You are here

बॉलीवुड के सुपरस्टार राज बब्बर का बेटा है ये एक्टर कई फ़िल्में करने के बाद भी रहा फ्लॉप

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स आए जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी छाप छोड़ी जो सबको जिंदगी भर याद रखेंगे. तो वहीं इस इंडस्ट्री में ऐसे एक्टर्स भी आए जिन्होने शानदार एक्टिंग करके भी वो नाम नहीं बना पाए. स्टार किड बात करें तो आजकल बॉलीवुड में उन्हीं का बोलबाला है. उन्हें तो फिल्मों में आने से पहले ही स्टारडम मिलना शुरू हो जाता है और वो फिल्मों में आने से पहले ही बेहद फेमस हो जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही स्टार एक्टर के बेटे के बारे में बताने जा रहे हैं जो इंडस्ट्री में अपने पिता की तरह नाम नहीं कमा पाया और सुपरफ्लॉप हो गया.

सुपरस्टार राज बब्बर (image source : stackpathdns)

बॉलीवुड अभिनेता राज बब्बर

जिस शानदार एक्टर के बेटे की हम बात कर रहे हैं वो है वो और कोई नही बल्कि राज बब्बर हैं. राज बब्बर एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई. राज बब्बर ने बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में की जिनमें उन्होंने खलनायक के रोल भी किये और उनमें भी लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया. फिलहाल उन्होंने एक्टिंग छोड़कर राजनीति में अपनी किस्मत अजमाने की कोशिश की. अब हम आपको उनके बेटे के बारे में बताएँगे.

अब राजनीती में आजमा रहे हैं अपनी किस्मत (image source : jansatta)

सुपरस्टार राज बब्बर का बेटा रहा सुपरफ्लॉप

राज बब्बर ने जितना फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया और मशहूर हुए. उतना ही उनके बेटे इस इंडस्ट्री में फ्लॉप रहे. उनके बेटे ने बॉलीवुड में कई फ़िल्में की है पर फिर भी वो इस इंडस्ट्री में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए. उन्होंने बड़े एक्टर सलमान खान के साथ भी काम किया है, जिसके बाद भी वो बॉलीवुड में ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए. तो चलिए जानते हैं आखिर कौन है राज बब्बर का बेटा …

आर्य बब्बर बॉलीवुड में नहीं दिखा पाए कमाल (image source : punjabkesari)

अभिनेता है राज बब्बर का बेटा

बता दें कि राज बब्बर के बेटे का नाम आर्य बब्बर है जो कि एक अभिनेता ही हैं. आर्य ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘अब के बरस’ से किया. इस फिल्म में अभिनेत्री अमृता राव ने उनके साथ काम किया था. ये फिल्म इतनी ख़ास नहीं चल पाई. इसके बाद भी आर्य ने और भी कई फिल्मों में काम किया. पर फिर भी वो फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए.

सलमान के साथ कर चुके हैं काम (image source : smedia2)

कई फिल्मों में काम करने के बावजूद नहीं बना पाया पहचान

आर्य बब्बर ने सलमान की फिल्म ‘रेडी’ में एक छोटा सा किरदार निभाया था. बॉलीवुड में काम करने के साथ उन्होंने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया. फिर भी उनकी एक्टिंग कमाल नहीं दिखा पाई. आपको बता दें कि एक्टिंग के अलावा आर्य को लिखना भी पसंद है. उन्होंने के कॉमिक बुक भी लिखी है जिसका नाम ‘पुश्क विमान’ है. ये कॉमिक बुक दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गयी है. इतनी सारी हिट फिल्मों में काम करने के बाद भी आज आर्य बब्बर एक फ्लॉप एक्टर हैं.

 

Top