You are here
Home > ZARA HATKE

शादी के शोर में मंडप के पीछे हो रहा था ऐसा शर्मनाक काम कि देखकर उड़ गए सभी के होश

जब भी किसी जगह पर शादी होती है चाहे वो गाँव में हो या किसी इलाके में बारातियों के स्वागत के लिए सभी लोग जुट जाते हैं. उनकी हर छोटी बड़ी जरूरतों का ध्यान रखना, किसी भी तरह की कोई दिक्कत ना होना. देखा जाए अगर एक गाँव में शादी की बात करें तो वो सिर्फ एक परिवार की नहीं बल्कि पूरे गाँव की जिम्मेदारी बन जाती है. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ लोग शादी के शोर में व्यस्त थे और उसी दौरान मंडप के पीछे कुछ लोग ऐसा शर्मनाक काम कर रहे थे कि आप सुनकर दंग रह जाएँगे. तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

मंडप में चल रही थी रस्में (image source : liveindia)

मंडप के पीछे हो रहा था ये शर्मनाक काम

ये पूरा वाकया ललितपुर का है जहाँ बाराती बारात लेकर गाँव में पहुंचे थे लेकिन जब शादी के सभी रीती रिवाज़ चल रहे थे और उसी दौरान मंडप के पीछे कुछ लोग बेहद गंदा काम कर रहे थे. कोई इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकता था कि मंडप के पीछे इतनी शर्मनाक हरकत हो रही होगी. इस बात का पता सब लोगों को तब पता चला जब दूल्हा लघुशंका करने के लिए मंडप के पीछे गया, जैसे ही दुल्हे ने मंडप के पीछे देखा तो उसकी चीख निकल गयी.

मंडप के पीछे देख निकली दुल्हे की चीख (image source : ytimg)

मंडप के पीछे का नजारा देख उड़े दूल्हे के होश

दुल्हे का नाम महेंद्र कुमार है. जब दूल्हा मंडप के पीछे गया तो उसने जो देखा उसके होश उड़ गए. दुल्हे ने देखा कि उसके मामा की लड़की जो कि  उसकी ममेरी बहन थी वो पूरी तरह से खून से लथपथ वहां पर पड़ी हुई थी. जैसे ही दुल्हे ने देखा उसकी चीख निकल गयी .दुल्हे की चीख सुन पूरा गाँव वहां इकठ्ठा हो गया. जिसके बाद सब तुरंत ही पीड़िता को अस्पताल ले कर गए.

दरिंदों ने नाबालिग के साथ की दुष्कर्म की कोशिश (image source : jansatta)

रेप करने में हुए थे नाकाम तो लड़की को…

जब पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने बताया कि लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की पर जब वो इस चीज़ में नाकाम हुए तो उन दरिंदो ने लड़की को खून से पूरी तरह से लथपथ कर दिया. लड़की ने बेहद प्रयास किया कि वो अपने आप को बचा सके, उसी दौरान लड़की को बहुत सी चोटें भी आई. बात दें कि लड़की नाबालिक थी और 10वीं कक्षा में पड़ती थी.

नाकाम रहे लड़की को छोड़ा खून से लतपत (image source :newskarnataka)

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में इस बात का अंदाज़ा लगाते हुए कहा जा रहा है कि आरोपियों ने या तो लड़की को अगवा कर इस हरकत को अंजाम दिया या तो लड़की किसी काम से गयी हुई थी और वहीं उन दरिंदों ने उसके साथ ये घिनोनी हरकत की. इस मामले में घर वालों ने एक एफ आई आर दर्ज करवाई जिसके  बाद पुलिस इस पूरे मामले में की जांच में जुट गयी है.

Top