You are here

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक नहीं बल्कि बॉलीवुड के इस एक्टर के बच्चे की मां बनना चाहती थी सानिया मिर्जा

सबसे कम उम्र में भारतीय टेनिस की जगत में अपनी पहचान बनाने वाली टेनिस खिलाड़ी आज कोई परिचय की मोहताज नही है. टेनिस में सानिया ने जहां भारत को कई पदक दिलाए हैं, वहीं वह अपने शानदार खेल से अपनी करियर की ऊंची उड़ान उड़ने में भी सफल रहीं. लगातार एक दशक तक उन्होने महिला टेनिस संघ (डब्ल्यू टी ए) के एकल और डबल में शीर्ष भारतीय टेनिस खिलाड़ी के रूप में अपना स्थान बनाए रखा. 2013 के बाद सानिया ने टेनिस की एकल प्रतियोगिता प्रारूप से सन्यास ले लिया है. आपको बता दे कि, साल 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की.

 

सानिया ने किया ऐसा खुलासा

आपको बता दे कि सानिया मिर्जा का जन्म महाराष्ट्र में हुआ था, जिनका मूल निवास स्थान हैदराबाद है. सानिया टेनिस की एक बेहतरीन प्लेयर है. जिन्होंने भारत के साथ-साथ विदेशों में भी भारत की जीत का पर्चा लहराया है. लेकिन क्या आप जानते है कि सानिया पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी नहीं करना चाहती थी. जिसका खुलासा सानिया ने खुद एक कार्यक्रम में किया था.

( image source: punjab keshari)

शोएब नहीं लिया इस अभिनेता का नाम 

सानिया ने यह खुलासा स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित शो कॉफी विथ करण में किया था, जहां उनकी बेस्ट फ्रेंड फराह खान भी मौजूद थी. जब करण ने सानिया से पूछा कि आप बॉलीवुड के किस एक्टर के साथ डेट करना चाहती हैं तो सानिया ने इसके जवाब में रणवीर कपूर का नाम लिया. इसके बाद जब करण ने उनसे पूछा कि शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे जानकर आप भी चौक जाएंगे. सानिया ने बिना समय गवाएं इसका उत्तर रणवीर कपूर दिया. जिससे आप यह समझ सकते है कि सानिया रणवीर के प्यार में कितनी दिवानी है.

( image source: aaj tak)

जल्द ही मां बनने वाली है सानिया

अगर रणवीर भी सानिया के इस प्यार में जानते रहते तो शायद आज सानिया रणवीर की होती. चूंकि अब सानिया की शादी हो चुकी है इसलिए अब यह कयास लगाना बेकार है. सानिया औऱ मलिक दोनों ही अपनी जिंदगी में बहुत खुश है और वो जल्द ही अपने फैंस को एक खुशखबरी देने वाले है जिस खुशखबरी का उनके फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

( image source: jansatta)
Top