You are here

बॉलीवुड की हर एक खूबसूरत एक्ट्रेस को मात दे रही हैं इस एक्टर की पत्नी, आप भी देख कह बैठेंगे wow

बॉलीवुड में अपने एक्टिंग से अपना एक खास मुकाम बनाए वाले केके गोस्वामी को कौन नहीं जानता. इन्होंने अपने एक्टिंग के बल पर अपने ऐसे कई विद्रोहियों के मुंह बंद किए है जो कभी इन पर हंसते थे. केके सिर्फ बॉलीवुड ही नही बल्कि भोजपुरी और टीवी जगत के भी एक जाने-माने चेहरे है. इन्होंने अपनी करियर की शुरूआत टीवी की दुनियां से ही की थी. केके मुकेश खन्ना अभिनीत सिरियल्स शक्तिमान में भी नज़र आ चुके है. इसके साथ ही ये जूनियर जी, सोनपरी, गुटरगूं जैसे आदि सिरियल्स में भी नजर आ चुके है.

( image source: news track )

केके से दो फीट बड़ी है उनकी पत्नी

हम आज आपको केके गोस्वामी कि पत्नी की खूबसूरती के बारे में बताने वाले है जो कि सिर्फ चेहरें से ही नही बल्कि सीरत( गुण) की भी बहुत सुंदर है. पहले हम आपको यह बता दे कि केके की पत्नी की हाइट 5 फीट है जो कि केके से 2 फीट बड़ी है. जिनका नाम पिंकू गोस्वामी है. अब आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर इतनी खूबसूरत होने के बाद भी पिंकू ने अपने से छोटे व्यक्ति से शादी कैसे कर ली. जो आप आज सोच रहे है उसी बात की चिंता केके को भी थी कि कहीं ये लड़की उनकी हाइट को देखकर उनसे शादी करने से मना न कर दें.

( image source: bpllywood gossip)

लेकिन कहा जाता है न कि ऊपरवाले ( भगवान) हर किसी के लिए एक न एक साथी बनाकर भेजे होते है जो आपकी कमियों को पूरी करता है. वहीं केके के साथ भी हुआ, केके की हाइट को जानने के बाद भी पिंकू ने केके से शादी कर ली. पिंकू के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे लेकिन फिर भी पिंकू ने उनके विरूद्ध जाकर शादी की.

( image source: namanbharat)

बॉलीवु़ड के लिए मिसाल है यह जोड़ी

आपने बॉलीवुड में ऐसे कई चेहरें देखे होंगे जिन्होंने अपनी पत्नी या पति को सिर्फ इसलिए छोड़ा होगा कि उनका सामंजस्य उनके अपने साथी के साथ नहीं बनता होगा. केके गोस्वामी और पिंकू गोस्वामी की जोड़ी उन सभी के लिए एक मिसाल पेश करती है जो इस तरह की हरकत करते है. खूबसूरती का पैमाना सिर्फ खूबसूरत चेहरा ही नहीं बल्कि खूबसूरत सीरत ( गुण ) भी होता है.

Top