You are here

इस अभिनेत्री के साथ अमिताभ बच्चन ने किये थे कुछ ऐसे सीन, जिससे घबरा गया था बच्चन परिवार, फिर…

बॉलीवुड के शहंशाह यानी की अमिताभ बच्चन जिनका जीवन शुरू से ही बहुत चर्चा में रहा हैं चाहे वह चर्चा उनकी फिल्मी करियर हो या उनकी लव अफेयर . वे शुरू से ही अखबार की सुर्खियों में रहते थे लेकिन अमिताभ को अखबार की सुर्खियों में रहना पसंद नहीं था. जब अमिताभ की फिल्मी करियर काफी उफान पर था तो वे उस समय उनका लव अफेयर बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रेखा के साथ चल रहा था. जिसे देखकर लोग यह कयाश लगाने लगे थे कि अमिताभ और रेखा हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे. लेकिन समय ने ऐसी करवट ली कि अमिताभ रेखा के न होकर बॉलीवुड की ही अभिनेत्री जया भादुड़ी के हमेशा-हमेशा के होकर रह गए.

( image source: toi)

अभिषेक ने की एश्वर्या से शादी

अमिताभ बच्चन को एक बेटा और एक बेटी, बेटा अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा है. अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के नामी-गिरामी हीरो में अपना एक खास स्थान रखते हैं. फिलहाल वे फिल्मों में अपना कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं. आप सभी जानते है कि अभिषेक बच्चन की शादी, शादी से पहले ही कितने चर्चे में थी. कभी उनका नाम बॉलीवुड की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ जोड़ा गया तो कभी रानी मुखर्जी के साथ. जहां तक रानी मुखर्जी की बात है तो यह कहा जाता था कि अभिषेक और रानी सदैव के लिए एक-दूजे के होकर रह जाएगे लेकिन इन सब बातों पर तब विराम लग गया जब अभिषेक की शादी निली आंखों वाली अभिनेत्री एश्वर्या राय के साथ हुआ.

( image source: aaj tak)

रानी के साथ शादी न होने के कारण

रानी मुखर्जी, जया बच्चन की पहली पसंद थी वो चाहती थी कि रानी ही उनकी बहू बने लेकिन सिर्फ एक गलती के कारण वो बच्चन परिवार की बहू नहीं बन सकी. वो गलती थी एक लिपलॉक किस. अब आप यह सोच रहे होंगे कि फिल्मों में तो ये सब चलता रहता है ये क्या कारण है.

( image source: zee )

लेकिन यहीं एक कारण था क्योंकि रानी का यह लिपलॉक किस किसी और के साथ नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के साथ था. दरअसल बात यह है कि बॉलीवुड की सुपरहीट फिल्म ब्लैक के दौरान रानी ने अमिताभ को एक लिपलॉक किस किया था. जिसे जानने के बाद बच्चन परिवार ने रानी से किनारा कर लिया.

Top