You are here
Home > ZARA HATKE

लड़कियों की ऐसी खतरनाक ड्राइविंग देखकर आप भी यह कहने को मजबूर हो जाएंगे कि, ‘हे भगवान हमें बचाओ’

बदलते समय के साथ-साथ प्रत्येक व्यक्ति चलना चाहता हैं चाहे वह लड़के हो या लड़कियां लेकिन अब लड़कियां  हर क्षेत्र में लड़के को मात दे रहीं हैं. वह चाहे पढ़ाई का क्षेत्र हो या खेलकूद का. आज हम आपके सामने लड़कियों से जुड़े हुए कुछ ऐसे ही बातें करने जा रहें हैं. अक्सर ऐसा देखा गया है कि जब भी कोई व्यक्ति कुछ नया सीखता है तो उससे गलतियां होती हैं लेकिन ऐसी गलतियां जिसे देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट करने को मजबूर हो जाएंगे.

( image source: sawariya)

लड़कियों में बढ़ रही हैं मोटर साइकिल जैसे वाहन चलाने का क्रेज

आज हम बात कर रहे है लड़कियों की ड्राइविंग की. समय के साथ चलने के लिए या समय पर किसी भी व्यक्ति को पहुंचने के लिए एक सवारी की आवश्यकता होती है. लेकिन इन दिनों जिस तरह लड़कों में मोटर साइकिल चलाने का क्रेज है उसी तरह अब लड़कियां भी स्कूटी, मोटर साइकिल या अन्य वाहन चला रही है. आज की लड़कियां तो ट्रन और क्रेन जैसे भारी गाड़ियां भी चलाने से पीछे नही हटती.

( image source: motospot)

गाड़ियों को चलाते समय बिगड़ जाता है बैलेंस

जब भी कभी कोई लड़की गाड़ी चलाना शुरू करती है तो उस समय उससे कुछ ऐसी गलतियां हो जाती हैं जिसे यादकर वह कभी-कभी खुद हंसने को  मजबूर हो जाती है.आज हम आपके सामने वैसे ही कुछ दृश्य दिखाने वाले है. जिसमें लड़कियां गाड़ियों को चलाते समय गिर पड़ती है. अक्सर लोग जब भी नई लड़कियों को गाड़ी या साइकिल चलाते देखते है तो वे इस ताक में रहते है कि कब उसका बैलेंस गिरे और लोग उसे देखकर ठहाका मार सकें.

 

देखिए वीडियो

आपने इस वीडियो में देखा होगा कि कुछ लड़कियां, लड़को से भी तगड़ा वाली स्टंट कर रहीं हैं जिसे देखकर तो कई लड़के के हाथ-पांव तक फूल सकते है. इसलिए आप कभी लड़कियों को कम आंकने की कोशिश न करें.

Top