You are here

देश के बड़े नेता की बेटी की हॉट तसवीरें हुई वायरल, देखेंगे तो नज़रें नहीं हटा पाएँगे

जैसा कि आप देखते रहते हैं आजकल ज्यादातर सोशल मीडिया में नए और खूबसूरत लोगों के चेहरे काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं. इनमें से ज्यादातर लोग अपनी खूबसूरती के साथ अपने फिटनेस को लेकर भी फेमस हैं. आज के समय में हर कोई फिट दिखना चाहता है, देखा जाए तो आजकल लड़कियों में फिटनेस को लेकर काफी अलग ही तरह का क्रेज दिखने लगा है. इसी वजह के चलते उनकी खूबसूरती और भी निखर के आने लगी है. आज हम आपको जिस फिटनेस फ्रिक लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं वो खुद एक प्रोफेशनल जिम ट्रेनर है.

जिम ट्रेनर है सपना व्यास (image source : lifeberrys)

ये जिम ट्रेनर दिखती है काफी हॉट 

हम किसी और कि नहीं बल्कि अपनी फिटनेस के कारण सोशल मीडिया पर मशहूर हुई प्रोफेशनल जिम ट्रेनर सपना व्यास के बारे में बात कर रहे हैं. बता दें कि सपना व्यास एक जिम में ट्रेनिंग देती हैं. फिटनेस में तो उन्होंने सबको पीछे छोड़ दिया है, अपने खूबसूरत लुक्स और शानदार फिटनेस के कारण उनकी बहुत सी तस्वीरें वायरल होती हैं.

फिटनेस और खूबसूरती है बेहद हॉट (image source : cdninstagram)

उम्र में खा सकते हो धोखा 

अगर आप सपना की तस्वीरें देखेंगे तो आप उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा पाएँगे या तो आप धोखा खा जाएँगे क्योंकि सपना अभी 29 साल की है. जानकारी के लिए बता दें कि सपना ज्यादातर अपने सोशल मीडिया में जिम की ही तसवीरें शेयर करती हैं. फिटनेस उनके जिंदगी का एक पार्ट है, जिसे वो काफी पसंद करती हैं. सपना हर रोज़ उठकर सुबह जिम में जाकर एक्सरसाइज करती हैं ताकि वो खुद भी फिट रहे. सपना का ज्यादा समय जिम में ही बीतता है जिस वजह से वो ज्यादातर छोटे कपड़ों में ही नजर आती हैं.

देश के बड़े नेता की बेटी है सपना व्यास पटेल (image source : rvcj)

इस बड़े नेता की बेटी है वो लड़की

जिम में सपना ज्यादातर छोटे बॉक्सर और टी-शर्ट में ही नजर आती हैं. सपना की सभी तस्वीरों में वो बेहद बोल्ड और खूबसूरत नज़र आती हैं जिसे देख लोग बेहद सरलता से उनकी ओर आकर्षित होते हैं. सपना के इन्स्टाग्राम पर उन्हें 18 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है इसलिए वो आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

सुन्दरता में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को पछाड़ती है सपना व्यास (image source : keralalives)

आपको जानकर हैरानी होगी कि सपना एक बड़े नेता की बेटी है. जी हाँ, सपना के पिता गुजरात के भारतीय जनता पार्टी के एक बहुत बड़ नेता हैं. बता दें कि सपना के पिता का नाम जयनरायण व्यास पटेल है और वो गुजरात सरकार के हेल्थ मिनिस्टर रह चुके हैं. सपना का पूरा नाम सपना व्यास पटेल है जो कि गुजरात के अहमदाबाद से ताल्लुक रखती हैैं.

Top