You are here

संबंध बनाते हुए गलत तरीके से छू लिया महिला का ये अंग जिसके बाद…

जैसा कि आप जानते हैं एक जोड़े यानी पति और पत्नी के बीच जो शारीरिक संबंध होता है वो उन्हें हमेशा साथ रखता है. ये एक कपल के लिए वो खुशनुमा और गुप्त पल होता है. जो सिर्फ उन दोनों के बीच ही रहता है, ना कोई उनसे इस बारे में पूछता है और ना ही वो इस बारे में किसी को बताते हैं. शादीशुदा जोड़े को संबंध बनाना काफी ख़ुशी देती है. जैसा कि आपने देखा होगा हमारे देश में कोई शादीशुदा जोड़ा किसी भी तरह से संबंध बना सकता हैं. पर विदेश में ऐसा नहीं होता, वहां अगर लड़की को उसकी बिना इजाजत के उसके किसी भी निजी अंग को छू ले तो उसे लंबी सजा हो सकती है.

शख्स कर रहा था लड़की को डेट (image source : express)

एक लड़का और लड़की कर रहे थे एक दूसरे को डेट 

एक ऐसे ही वाक्य के बारे में आज हम आपको बताएँगे, जहाँ एक व्यक्ति अपने पाटर्नर का बिना पूछे प्राइवेट अंग छू लेता है और फिर जो होता है सुनकर आप भी यकीन नहीं कर पाएँगे. यह घटना भारत नहीं बल्कि यूके की है. दरअसल, एक ऐसी जानकारी सामने आई जिसमें पता चला कि फिलिप नाम के एक शख्स लड़की को डेट कर रहा था.

लड़की के निजी अंग को छूने पर हुई सज़ा (image source : wordpress)

लड़की के साथ लड़के ने की ऐसी हरकत 

जिसके बाद उसने लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने की सोची इसमें महिला की सहमति भी थी. पर शख्स से सिर्फ एक ही गलती हो गयी उसने संबंध बनाते समय अपनी सारे हदें पार की जिसका अंदाज़ा महिला को बिलकुल भी नहीं था. युवक की हवस इतनी ज्यादा था कि उसने महिला का स्तन इतनी जोर से पकड़ लिया कि महिला की हालत बहुत ज्यादा खराब हो गयी. जिसके बाद महिला ने इसके लिए कोर्ट मेंं शख्स के खिलाफ बिना पूछे उनके प्राइवेट अंग को छूने का मामला दर्ज करा दिया.

शख्स को हुई जेल (image source : dunyanews)

जेल में सजा और डेढ़ लाख रूपये का भरना पडा जुर्माना 

ये बात जब कोर्ट में गयी तो महिला ने बताया कि फिलिप नाम के शख्स ने उसे काफी चोट पहुंचाई थी जिसके कारण वो तुरंत ही दर्द से रोेने लगी. शख्स पर हुई इस शिकायत ने उसकी जिंदगी खराब कर दी. उस शख्स का पूरा मेडिकल करियर बर्बाद हो गया. इस अपराध के लिए शख्स को 2000 पाउंड यानि पूरे 1 लाख सत्तर हजार रुपये जुर्माना भरना पड़ा और इसके सतह ही उसे 5 साल की जेल भी हो गयी.

Top