You are here

इस महिला ने दिया कुत्ते के बच्चे को जन्म, बताई ऐसी सच्चाई जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

दुनिया में ऐसे कई अजीबों-गरीब घटनाएं होती रहती है जिस पर यकीन करना इंसानों के लिए बहुत ही मुश्किल होता है. कहा जाता है कि न भाग्य से ज्यादा न भाग्य से कम कभी किसी को मिलता है. जो भी होता है ऊपर वाले की दया से होता है. लेकिन इस महिला के साथ ऐसा होगा किसी ने सोचा भी नहीं था. कोई महिला कैसे कुत्ते के बच्चे को जन्म दे सकती है उस पर विश्वास करना बहुत ही कठीन है. आइये हम आपको बताते है कि आखिर क्या है पूरा मामला

( image source: you tube)

क्या है पूरा मामला

इस महिला का नाम संमाथा केडर है. जिसकी उम्र करीब 24 वर्ष है. संमाथा के अनुसार, एक दिन अचानक संमाथा को प्रसव पीड़ा शुरू हुई जिसके बाद उसके परिजनों ने उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया. संमाथा की हालत को देखकर डॉक्टरों ने तुरंत ही संमाथा का इलाज शुरू कर दिया लेकिन जब उन्होंने संमाथा के गर्भ से उसके बच्चे को निकाला तो डॉक्टर को भी यकीन नहीं हुआ कि यह क्या हो रहा है. आखिर कोई महिला कैसे किसी जानवर के बच्चे को जन्म दे सकती है और वो भी कुत्ते के बच्चों को.

 

( image source: you tube)

संमाथा ने बताई ऐसी सच्चाई

जब डॉक्टर ने इस संबंध में संमाथा से पूछा तो संमाथा ने जो बताया उसे सुनकर डॉक्टर भी अचंभित थे. संमाथा ने बताया कि उन्हें बहुत दिनों से कोई डेट नहीं मिल रहा था इसलिए उन्होंने अपने पारिवारिक कुत्ते के साथ ही संबंध बनाना शुरू कर दिया था. उसी का यह परिणाम है कि आज संमाथा ने इंसानों के बच्चे को नहीं बल्कि कुत्ते के बच्चे को जन्म दिया है.

देखिए वीडियो

 

Top