You are here
Home > Ajab Gajab

पत्नि को बाथरुम में नहाते देख खराब हुई पति की नियत और कर दिया ऐसा काम, कि video हो गया वायरल

शादी का पवित्र रिश्ता सभी रिश्तों से अलग होता हैं शादी  प्रत्येक इंसान के लिए महत्वपूर्ण होती है पति और पत्नि सभी मुसीबत में एक दूसरे का साथ देते हैं. शादी की सभी रस्मों के बाद लड़का और लड़की हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाते हैं. शादी परिवार वालों की रजामंदी से होती है लेकिन कई शादियां ऐसी भी होती हैं  जो ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाती. तो चलिए आपको ऐसे ही एक पति के बारें में बताने जा रहे है जिसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नहाती हुई पत्नि के साथ कर दिया ये काम.


आपको बता दें कि आज हम शादीशुदा कपल्स के बारें में बात कर रहे हैं  कहा जाता है कि लड़कियां बहुत डरती है. लड़कियों के अदंर भय होता है लड़कियां  मकड़ी, छिपकली, चूहा इत्यदि से लेकर कई और चीजों से भी डरती हैं. कई लड़कियों के सामने डरावनी बातों का नाम लेना ही बेकार होता है क्योंकि वह बहुत जल्दी डर जाती हैं. जरा सोचिए ऐसे में ही जब कोई पति पत्नि के नहाने से पहले बाथरुम में रख दें कुछ ऐसी चीज उसे देखने के बाद पत्नि का क्या हाल होगा.

आपको बता दें कि हाल ही में एक मामला सामने आया है जब पत्नि नहा रही थी बाथरुम में तो पति नेअपने दोस्तों के साथ मिलकर मकड़ी बाथरुम में डाल दी  जिसे देखकर पत्नि का बुरा हाल हो गया.

आपको बता दें कि मनोरंजन के लिए यह सब कहा तक ठीक है इस बारे में तो हम कुछ टिप्पणी नहीं कर सकते, लेकिन ऐसा करना जानलेवा भी हो सकता है इसलिए इन सब चीजों को किसी के ऊपर भूल से भी ना आजमाए.  वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे, और ये वीडियो सिर्फ अकेले में देखे:

देखिए वीडियो-

तो दोस्तों भूलकर भी ना करें इन सब चीजों को दूसरे पर इस्तेमाल क्योंकि ऐसा करना पड़ सकता है भारी.

Top