You are here
Home > Bollywood

अनीता भाभी और हप्पू सिंह के रिश्ते का सच जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

“भाभी जी घर पर है” ये कॉमेडी शो ज्यादातर हर लोगों का पसंदीदा शो है. इस शो ने सब के दिलों में अपनी एक अलग से जगह बना रखी है. वहीं खबरों की माने तो इस शो में दरोगा का किरदार निभा रहें हप्पू सिंह की वजह से ही ये शो इतना हिट हो पाया है, क्योंकि उनकी एक्टिंग बाकी सभी लोगों से अलग होती है. वहीं आज हम आपको अनीता भाभी जी और हप्पू सिंह के रिश्तें के बारे में ऐसी बाते बताने वाले है जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे.

आपको बता दें कि दरोगा उर्फ योगेश तिवारी का पूरा परिवार टीचर से भरा पड़ा है सिर्फ वो ही एक सदस्य हैं, जो अभिनय को अपना जीवन समझतें हैं. साथ ही बता दें कि ये अपने घर में वो सबसे छोटे बेटे है. योगेश तिवारी ने बताया कि शो भाभी जी घर पर है में सफलता मिलने के बाद वो एक नए शो “जिजा जी छत पर है” में छोटे सा किरदार निभाने जा रहेेेे है.

बता दें कि योगेश FIR और बालिका वधू जैसे सीरियल में भी काम कर चुके है. साथ ही योगेश ने अपने और भाभी जी के रिश्ते के बारे में मीडिया को बताया.

योगेश ने बताया कि अनीता भाभी यानि कि सौम्या टंडन को मैं अपनी बहन समान मानता हूं, शो पूरा होने के बाद जब हम फ्री होते है तो सेट पर कई बार मस्ती मज़ाक कर लेते है. हालांकि सौम्या जी बड़ी खूबसूरत अदाकारा है और उन्हें बहुत पसंद करता हूं.

Top