You are here
Home > Ajab Gajab

लड़के ने कहाँ 143 – लड़की बोली 25519, क्या आप समझे इसका मतलब? सिर्फ समझदार लोग ही दे पायेंगे इसका जवाब

आपने पहेलियां तो बहुत बुझाई होगी, लेकिन कभी आपने इस तरह की पहली का जवाब नहींं दिया होगा. देखा जाए तो आज इंटरनेट पर कई सैकड़ों दिमाग चकरा देने वाली पहेलियाँ मौजूद हैं, जिन्हें सुलझाना किसी भी शख्स के लिए किसी चुनौती से कम नहीं होता. आजकल सोशल मीडिया पर ऐसी बहुत सी पहेलियाँ पूछी जाती है जिसका जवाब कोई आसानी से नहीं दे पाता. उनमें से कुछ पहेलियाँ इस तरीके से पूछी जाती है, जिसे सुनकर इंसान सोच में पढ़ जाता है और सवाल में उलझ कर रह जाता है.

पहले तो वो पहेली सुलझाने की चुनौती को मान लेता है फिर उसे सुलझाने के लिए अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा बैठता है. कभी-कभी कुछ पहेलियाँ ऐसी होती है जिनका जवाब तो आसान होता है लेकिन हम उसका जवाब बहुत मुश्किल से दे पाते हैं. आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही पहेलियों को सुलझाने के लिए लाएं हैं.

1. पहली पहेली

2. दूसरी पहेली


3. तीसरी पहेली

4. चौथी पहेली

इसका जवाब है – धोखा 

5. ये पहेली सबसे मजेदार है. लड़के ने कहाँ 143 – लड़की बोली 25519 – बताओ लड़की ने क्या कहा ? एक बार जरा अपना दिमग तो लगाओ क्या बोला होगा ने

चलो इसका जवाब हम आपको बता ही देते हैं.  आपको बता दें लड़की ने जवाब में बोला YES! अब आप सोच रहे होंगे कि yes कैसे बोला. नीचे दी गई तस्वीर को देखकर आप समझ जाएंगे की किस तरह लड़की ने जवाब में yes बोला.

Top