You are here
Home > Ajab Gajab

सटीक समय पर ली गयी इन 8 मज़ेदार तस्वीरों को देखकर बन जाएगा आपका दिन, बच्चे दूर रहें

यूँ तो आजतक आपने अपनी ज़िन्दगी में कई अजीबोगरीब और सिर चकरा देने वाली तस्वीरें देखी होंगी. कई बार क्या होता है कि वो तस्वीरें असल में थोड़ी अलग, थोड़ी अजीब होती है. तो कई बार ऐसा भी देखा गया है कि तस्वीर तो सही होती है लेकिन फोटोग्राफर का हुनर और उनका दिमाग उस फोटो को इतनी निराली बना देता है कि उस तस्वीर का मतलब ही बदल जाता है. ऐसी ही कुछ बेहद मज़ेदार और दिमाग घुमा देने वाली तस्वीरें आज हम आपको यहाँ दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आपको भी अपनी नज़रों पर यकीन नहीं होगा.

इन तस्वीरों को देखकर आप भी इस बात से हैरत में रहेंगें कि आखिर ये तस्वीरें ली कैसे गयी? तो हम आपको बता दें कि दरअसल ये तस्वीरें कुछ इस अंदाज में ली गयी है कि देखकर आप भी मान जायेंगें कि ये सबसे डबलमीनिगं  तस्वीरें हैं और हमारा दावा है कि ये तस्वीरें उतनी ही रोमांचकारी भी हैं. साथ ही हम आपको ये भी बता दें अपनी इसी खासियत के चलते ये तस्वीरें इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं. जैसे की कहते हैं ना कि कोई चित्र हजार शब्दों के बराबर होता है, तो यकीन मानिये इन तस्वीरों को देखकर हजार शब्द भी कम होंगे. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इन तस्वीरों का सही मतलब समझने के लिए कम-से-कम दो बार देखने की ज़रूरत पड़ेगी.

वाकई नायब है ये तस्वीर, आधा परिवार सुरक्षित और आधा मौत के मुंह में, लेकिन ऐसा हुआ कैसे होगा जरा सोचिये

वाकई, ऐसी हजामत बनते आपने पहले नहीं देखी होगी.

बाइक से इतना प्यार पहले किसी को शायद ही हुआ होगा.

वाकई गर्मियां शुरू हो गयीं हैं. अब इन जनाब की ही हालत देख लीजिये.

 

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हुई है, जहाँ कुछ लोग इसे सोती महिला का फ़ायदा उठाती हुई तस्वीर बता रहे हैं वहीँ कुछ लोगों का मानना है कि ये तस्वीर बेहद ही आम है. इसमें एक इंसान ने अपना हाथ कुछ इस तरह से रखा है जिसे देखकर लगता है कि वो लड़की के शर्ट में हाथ डाले बैठा है. अब सच क्या है आप खुद ही देख लीजिये.

ये तस्वीर आपका सर ना चकरा दे तो कहियेगा. इस तस्वीर का मतलब समझने के लिए इस दो मिनट गौर से देखिये सब समझ जायेंगे.

नहीं नहीं जनाब, इस तस्वीर में ऐसा कुछ नहीं दिख रहा जो नहीं दिखना चाहिए. ये तो सिर्फ इन जनाब का हाथ हैं बस और कुछ नहीं.

वीडियो देखें :-

Top