You are here
Home > Bollywood

OMG: देर रात बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के साथ नजर आए रणबीर कपूर, लोगों ने चेहरा देखा तो उड़ गए सबके होश!

बॉलीवुड में अफेयर्स की खबरें काफी मशहूर हैं. कभी प्यार कभी तकरार बॉलीवुड में चलता रहता है. आज जो जोड़ी एक-दूसरे से प्यार करते हैं कल वही जोड़ी एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं. प्यार और ब्रेकअप को बॉलीवुड का जैसे चलन सा हो गया है. वहीं आज हम आपको ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड में अपने अफेयर्स के चर्चों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं और एक बार फिर ऐसा लगता है कि शायद रणबीर को नई गर्लफ्रेंड मिल गई है. तो आइये जानते हैं कौन है वो अभिनेता.

अभिनेता रणबीर कपूर

यहां हम जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहे हैं वो रणबीर कपूर है. रणबीर बेहतरीन एक्टर और काफी हैंडसम हैं. अपने अफेयर्स को लेकर हमेशा ही रणबीर सुर्खियों में बने रहते हैं. पहले दीपिका पादूकोण और फिर कटरीना कैफ के साथ रणबीर कपूर का प्यार ज्यादा दूर तक नहीं चल पाया.

जिसके बाद रणबीर का दिल पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान पर आ गया. हालांकि इन्होंने कभी अपने रिश्ते को किसी के सामने नहीं आने दिया लेकिन फिर भी इन दोनों को साथ में कई जगह स्पॉट किया गया. 

उसके बाद खबरें आयीं कि रणबीर कपूर की माँ नीतू अपने बेटे के लिए बीवी और अपने लिए बहू की तलाश कर रही हैं. साथ ही ऐसी खबरें भी आयी थी कि रणबीर अपनी माँ की पसंद की गई लड़की को देखने लंडन तक चले गए थे. अब ऐसा लगता है जैसे रणबीर कपूर का दिल बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री पर आ गया है.

दरअसल डायरेक्टर जोया अख्तर के घर एक पार्टी थी जिसमें बॉलीवुड के कई सितारें शामिल हुए थे. वहीं से देर रात रणबीर कपूर के साथ इस मशहूर अभिनेत्री को देखा गया. 

 हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट की. ना सिर्फ पार्टी से ये दोनों साथ में निकले बल्कि एक ही कार में बैठकर साथ चले भी गए. वहीं जब मीडिया ने इनसे बात करने की कोशिश की तो इन दोनों में से किसी ने भी कोई जबाव नहीं दिया.

इन दोनों की नजदीकियां देखकर तो ऐसा लग रहा है कि शायद ये दोनों अब एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं अगर ऐसा सच में हुआ तो रणबीर कपूर की माँ को जल्द ही आलिया जैसी खूबसूरत बहू मिल जाएगी.

हालांकि इस बारे में अभी तक रणबीर और आलिया में से किसी ने भी कुछ नहीं कहा है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि रणबीर और आलिया का दिल एक-दूसरे के लिए धड़क रहा है.

SOURCE

Top