You are here
Home > Bollywood

8 साल छोटे हिंदू शख्स से शादी करने के बाद इस मशहूर अदाकारा को 97 की उम्र में संबंध बनाने की इच्छा होती थी, जिसके बाद…

बॉलीवुड की रोमांटिक दादी और बड़ी उम्र की बच्ची से जानी जाने वाली मशहूर अदाकरा जोहरा सहगल आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके इस खास दिन पर लोग जरूर उन्हें याद करते हैं अब करना भी चाहिए क्योंकि जोहरा सहगल इतनी बुढ़ी हो जाने के बाद भी अपने हुनर को करने में दिलचस्पी लेती थी. ‘चलो इश्क लड़ाए’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी रोमांटिक फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और कॉमेडी करने के बाद तो लोगों की नजर पूरी फिल्म में सिर्फ जोहरा सहगल पर होती थी. आज हम जोहरा सहगल के 106 वां जन्मदिन पर उनकी जबानी से जुड़े ऐसे किस्से बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे. खासतौर से वो किस्सा जब जोहरा सहगल को 97 की उम्र में भी संबंध बनाने की इच्छा होती थी.

जोहरा ने इंटरव्यू में खोला पर्सनल राज

 

102 की उम्र में भी जोहरा सहगल अपनी रोमांटिक आदाओं से लोगों के चेहरे पर हंसी ला देती थी. जब आप इन रोमांटिक दादी के पर्सनल किस्से सुनेंगे तो आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे. अक्सर जोहरा सहगल को उनकी उपलब्धियों के लिए पुरस्कार मिलते रहते थे और आखिरी बार 2010 में सहगल को भारत सरकार द्वारा पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था. ऐसे ही जब जोहरा का इंटरव्यू लिया गया तो उन्होंने अपने प्राइवेट राज खोले.

97 की उम्र में जोहरा को संबंध बनाने की इच्छा

 

जब जोहरा से पूछा गया कि आपकी इतनी उम्र में आपकी ताजगी का क्या राज है तो जोहरा ने कहा कि ये सिर्फ ह्यूमर और सेक्स का कमाल है उन्होंने बोला कि 97 की उम्र भी मेरे लिए सेक्स बहुत जरूरी है जोहरा के इन शब्दों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि व्यक्ति को सेक्स खुश रख सकता है और सेक्स बॉडी में ताजगी लाता है.

जोहरा ने 8 साल छोटे हिंदू शख्स से की शादी

 

जोहरा एक एक्ट्रेस के साथ एक डांसर भी थी. जोहरा मुस्लिम समाज से होते हुए 1942 में एक हिंदू और अपने से 8 साल छोटे व्यक्ति से शादी कर ली थी. वैसे तो जोहरा की फिल्मे अनगिनत हैं आखिरी बार उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया में देखा गया था. उसके बाद 2014 में 102 साल की उम्र में जोहरा ने दुनिया को अलविदा कह दिया था.

SOURCE

Top