You are here
Home > Ajab Gajab

वायरल हो रहा है बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर की बहन का प्राइवेट वीडियो, बच्चे दूर रहें

बॉलीवुड फिल्म ‘कलियुग’ तो याद ही होगी ना आपको? जी हाँ वही जिसमें गाना था ‘जिया धड़क धड़क जाये’. अगर फिल्म याद है तो इस फिल्म के किरदार भी आपको याद ही होंगे. इस फिल्म में सोहा अली खान के पति कुणाल खेमू के साथ नज़र आयीं थी स्माईली सूरी. हालाँकि स्माईली सूरी ने कलियुग फिल्म के अच्छा प्रदर्शन किया था जिसके बाद लोगों ने उन्हें खासा पसंद भी किया था लेकिन स्माईली सूरी ज्यादा दिन बॉलीवुड में टिकी नहीं थी. वो समय से काफी पहले ही बॉलीवुड से गायब हो गयीं थी.

मोहित सूरी की बहन हैं  स्माईली सूरी

शायद आपको आज से पहले ये बात पता ना रही हो लेकिन खूबसूरत स्माईली सूरी फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी की बहन है. खैर बॉलीवुड से जाने के बाद से ही  स्माईली की ज्यादा जानकारी किसी को नहीं थी. बीच में उनकी शादी की खबर ज़रूर आई थी लेकिन उसके बाद से शायद ही कोई मौका रहा हो जब  स्माईली के बारे में कोई जानकारी किसी को मिली हो. ऐसे में कई सालों बाद आज सोशल मीडिया पर  स्माईली का एक वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में पोल डांस करती नज़र आ रही हैं  स्माईली सूरी

बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को अबतक लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में  स्माईली हॉट पोल डांस करती नज़र आ रही हैं. याद हो तो कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में  स्माईली ने बताया था कि वो डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रही हैं और अब उनका ये पोल डांस उनकी इसी बीमारी का इलाज़ बनकर उभरा है.

अब की तस्वीरों में पहचान में नहीं आती स्माईली 

बात करें अगर फिल्म कलियुग की तो उस वक़्त स्माईली काफी क्यूट और फिट हुआ करती थीं लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब स्माईली काफी ज्यादा बदल गयी हैं. मतलब इतना समझ लीजिये कि अब की स्माईली को देखकर उन्हें पहचान पाना बड़ा मुश्किल है. बताया जा रहा है कि उनके डिप्रेशन की बीमारी की वजह से उनका वजन काफी बढ़ गया है.

देखिये स्माईली सूरी का वायरल होता पोल डांस 

 

Top