You are here

ये है pm मोदी का सबसे बड़ा एलान 18 अप्रैल को होगा कुछ खास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने से इस देश में कई तरह के नए बदलाव नजर आए है. मोदी जी अपने भारतवासियों के लिए आए-दिन कुछ न कुछ नई योजनाएं  लेकर आते हैं. जिससे भारतवासियों को काफी फायदा भी होता है. वहीं इस बार मोदी जी 18 अप्रैल को भी एक बड़ा एलान करने जा रहे हैं, जिससे जानने के बाद शायद आपको बहुत ज्यादा खुशी मिलेगी.  तो आइए जानते हैं कि आखिर क्या हो सकता हैं वो बड़ा एलान…

मोदी जी जब से हमारे भारत के प्रधानमंत्री बने हैं तब से अन्य देशों से दोस्ती करने की पूरी कोशिस करते है, जोकि लगभग पूरी भी हो गई है. वहीं इस बार मोदी जी बहुत बड़ा एलान किया है जो पूरे देश के लोगो से जुड़ा हुआ हैं.

अगर आपके मन में देश को लेकर कई सावल आते हैं, जो आप मोदी जी से पूंछना चाहते हैं तो आपको बता दें कि ऐसा मंच है जहां आप अपने सवाल असानी से मोदी जी से पूछ पाएंगे.

बता दें कि इस बार 18 अप्रैल को मोदी जी से हर एक व्यक्ति से जुड़ेंगे. इस दिन मोदी जी लंदन में मौजूद होंगें जहां वो एक कार्यक्रम करेंगे जिसका नाम भारत की बात सबका साथ है. इस ग्लोबल प्लेटफार्म पर दुनियाभर के लोग जुड़ेंगे.

देश के विकास के बारे में, देश में हो रहे कांडो के बारे में और भी अन्य मुद्दों पर आप सवाल कर सकते हैं. आपके हर सवाल का जवाब आपको खुद नरेंद्र मोदी देंगे, लेकिन इसके लिए आपको अपने सवलों को नरेंद्र मोदी एप पर पोस्ट करना होगा या फिर सोशल मीडिया पर सेल्फी वीडियो को #bharatkibaat के साथ अपलोड करें.

Top