You are here

सनी देओल की पत्नी है बेहद खूबसूरत, तसवीरें देख दीवाने हो जायेंगे आप

बॉलीवुड की चमकती दुनिया में एक से एक बढ़कर अदाकारा है जिन्हें आप रोज ही फिल्मों और गानों में देखते हैं वहीं अपने स्टाइलिश लुक से पागल कर देने वाले एक्टर भी किसी से कम नहीं हैं आज हम आपको किसी एक्टर या एक्ट्रेस के बारे में नहीं बताने जा रहे हैं बल्कि मशहूर अभिनेता सनी देओल की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में अभी तक आपने सुना नहीं होगा और न ही उनकी जैसी गजब की खूबसूरती किसी की देखी होगी जो अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियों की खूबसूरती को पीछे कर रही हैं.

आज अभिनेता सनी देओल किसी नाम के मोहताज नहीं है जिन्होंने ये ढाई किलो का हाथ, जट यमला पगला दिवाना जैसी कई फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग करके लोगों को दिवाना कर दिया है उनके फैंस भी उनसे जुड़ी हर खबर रखना चाहते हैं वहीं जब लोगों को उनकी खूबसूरत पत्नी के बारे में पता चला तो लोग दीवाने ही हो गये.

दरअसल सनी देओल की पत्नी पूजा फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं लेकिन सनी की पत्नी होने के नाते मीडिया से बच नहीं पाती हैं. इनकी पत्नी इतनी खूबसूरत है कि बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस की खूबसूरती उनके आगे फीकी पड़ जाती है. सनी अपनी पत्नी के साथ काफी खुश रहते हैं और उनके साथ टाइम व्यतीत करते हैं और अब तो उनका बेटा भी बड़ा हो चुका है जो बहुत जल्द फिल्मों एंट्री करने वाला है.

सनी के बेटा पल पल दिल के पास फिल्म से अपनी करियर की शुरुआत करने जा रहा है. सनी अपनी पत्नी की बहुत तारीफ करते हैं कि पूजा इतनी खूबसूरत होने के बावजूद भी फिल्मों में दिलचस्पी नहीं लेती हैं लेकिन पति के कहने पर पूजा सनी की फिल्म जट यमला पगला दीवाना में गेस्ट का किरदार निभा चुकी हैं.

Top