You are here

IPL-2018: जब मैदान पर आई ये लड़की तो मैच छोड़ लोग उसे देखने लगे, फोटो देखकर दंग रह जाएंगे

आईपीएल का खुमार सभी के दिलोदिमाग में छाया हुआ है और यही कारण है कि हर मैच में स्टेडियम दर्शकों से भरा रहता है और क्रिकेट प्रेमी हर मैच का आनंद खूब उठा रहे हैं। क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसे हर कोई बहुत ही ज्यादा पसंद करता है और आईपीएल जैसे लीग को पूरी दुनिया में लोग देखते हैं। इस लीग में विश्व के तमाम बड़े खिलाड़ी खेलते हैं और इसके साथ ही बहुत सारे युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया जाता है।

 

रविवार 22 अप्रैल को खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की बीच के मुकाबले में धोनी की कप्तानी वाली टीम ने हैदराबाद को 4 रनों से हराकर इस सीजन में अपनी चौथी जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 182 रन बना डाले। बल्लेबाज अंबाती रायडु ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और उनका भरपूर साथ दिया आईपीएल के बॉस कहे जाने वाले खिलाड़ी सुरेश रैना ने। हालांकि, टीम की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं थी लेकिन फिर भी टीम ने अच्छी जीत दर्ज की।

 

मैच के दौरान एक ऐसा भी पल आया जब स्टेडियम में मौजूद क्रिकेट प्रेमी मैच को छड़कर किसी और को देखने लगे थें। जिसे देखकर रहे थे सब लोग वो और कोई नहीं बल्कि, साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस चार्मी कौर थीं। वो सनराइजर्स हैदराबाद को सपोर्ट करने आई थी और उन्होंने अपनी अलग-अलग एक्सप्रेशन से सभी को अपना दीवाना बना दिया था। वो बिल्कुल ही साधारण लुक में नजर आ रही थीं और उन्होंने एक सफेद कलर की शर्ट पहनी थी और जिन्स।

Top