You are here

मशहूर अभिनेत्री जयाप्रदा का बेटा है बहुत ही हैंडसम, कर चुका है फिल्मों में एंट्री

बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत ही ज्यादा बड़ी है और आए दिन नए-नए एक्टर्स और एक्ट्रेस की एंट्री इस फिल्मी दुनिया में होती रहती है। कोई कलाकरा चमक जाता है और देखते ही देखते सुपरस्टार बन जाता है तो कुछ एक्टरों का पता भी नहीं चलता कि वो आखिर फिल्मों से दूर होने के बाद क्या कर रहे हैं। बहुत सारे पुराने कलाकार हैं जो एक समय पर बॉलीवुड के फैमस कलाकारों में से एक थें लेकिन, जैसे-जैसे उम्र बढ़ती गई तो उन लोगों ने एक्टिंग को छोड़कर किसी और लाइन में जाना बेहतर समझा।

आज हम इस पोस्ट के माध्यम से एक ऐसे स्टार कीड के बारे में बताने वाले हैं जिनको बहुत कम ही बार देखा गया होगा। हालांकि, उनकी फिल्मी दुनिया में शुरुआत हो चुकी है। हम बात करे रहे हैं एक समय पर बेहतरीन और खूबसूरत अदाकारा रह चुकी एक्ट्रेस जयाप्रदा के बेटे के बारे में। ये तो सबको पता है कि जयाप्रदा फिल्मी दुनिया से खुद को अलग कर राजनीति में जा चुकी हैं। आए दिन वो कुछ ऐसा कर जाती हैं जिससे वो सुर्खियों में आ जाती हैं। हाल ही में एक सांसद ने उनके ऊपर आप्पतिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया था जिसके बाद वो एक बार फिर से चर्चा में थीं।

आज जयाप्रदा 56 साल की हैं लेकिन एक जमाने में उनकी गिनती सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा के तौर पर होती थी। वो पिछले 14 सालों से राजनीति में सक्रिय हैं। उन्होंने साल 1986 में श्रीकांत नहाटा से शादी की थी। जानकारी के लिए बता दें, उनके पति श्रीकांत की जया प्रदा से दूसरी शादी हुई थी और अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही उन्होंने शादी कर ली थी। जया प्रदा और श्रीकांत का अपना खुद का कोई बच्चा नहीं है लेकिन, दोनों ने एक बेटा गोद ले रखा है जिसका नाम सिद्धू है।

आपको बता दें, जया प्रदा के बेटे सिद्धू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं और उन्होंने बहुत सारी फिल्मों में काम भी किया है। दिखने में वो बहुत ही हैंडसम हैं। उन्होंने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म, उपययीरे उपययीरे से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनका साथ बतौर लीड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने दिया था।

Top