You are here
Home > Ajab Gajab

भाभी की ज़िद पर देवर ने किया कुछ ऐसा कि अबतक 2 करोड़ लोगों ने देखा ये वीडियो, डिलीट होने से पहले आप भी देखिये

आज हम इस पोस्ट के माध्यम से आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आपके भी होश उड़ना निश्चित है. वैसे तो हम सभी ये जानते हैं कि आज का दौर सोशल मीडिया का दौर है. यहाँ ख़बरों से लेकर मनोरंजन तक हम हर बात का जवाब ऑनलाइन ही ढूंढते हैं और यकीन मानिये हम इसमें कामयाब भी होते हैं. ऐसे में जहाँ सोशल मीडिया, इटरनेट हमारे इतने काम का है वहीँ दूसरी तरफ कई बार हमें यहीं कुछ ऐसी चीज़ें कुछ ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जिनपर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल हो जाता है.

घर में अकेले भाभी-देवर का ये वीडियो हुआ वायरल  

ऐसा ही कुछ है हमारे आज के इस वीडियो में. इस वीडियो में एक घर की कहानी दिखाई गयी है. कहानी के अनुसार जैसे ही इस घर की बुज़ुर्ग जैसे ही किसी काम से बाहर जाती हैं वैसे ही घर में उनकी अकेली बहू अपने आवारागर्दी वाले शौक पूरा करने में जुट जाती है. कहानी में ट्विस्ट तो तब आता है जब घर में अकेली भाभी के इस गंदे काम में उनका देवर भी मिल जाता है.

वीडियो देखकर आपकी भी नज़रें शर्म से झुक जाएँगी 

ये भाभी-देवर दोनों घर में अकेले होने का जो फ़ायदा उठाते हैं उसे आपको भी देखना चाहिए. सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल इस वीडियो को अबतक करोड़ों लोग चोरी-छुपे देख चुके हैं और यकीन मानिये अब भी इस वीडियो को देखने वालों की लिस्ट सिर्फ बढती ही जा रही है.

इससे पहले की ये वीडियो डिलीट हो जाये आप भी देखिये ये वीडियो. हां लेकिन इसे पूरा समझने के लिए आपको अंत तक देखना होगा.

देखिये वीडियो:

Top