You are here

नीता अंबानी की इच्छा हुई पूरी ? क्या सच में मुंबई इंडियन में शामिल होने जा रहा है ये शख्स, नाम जानकर दंग रह जाएँगे !

जैसा कि आप जानते ही हैं इस बार मुंबई इंडियंस कुछ ख़ास शुरवात नहीं कर पाई. इस टीम के प्लेयर्स इस बार कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए. बता दें कि इस बार आईपीएल के पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस को चेन्नई के सामने हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद हुए दो मैचों में भी मुंबई इंडियन को हार का सामना करना पड़ा था. इस हार का सिलसिला तब खत्म हुआ जब मुंबई इंडियन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपने चौथे मैच में हराया और आईपीएल के 11 सीजन में अपनी पहली सफलता हासिल की.

जानकारी के लिए बता दें कि इस समय महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियन के मेंटर बने हुए हैं. इतना ही नहीं सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी इस बार मुंबई इंडियन की टीम में शामिल हो गये हैं और टीम की मदद करते हुए भी नज़र आ रहे हैं. पूरी टीम भी अर्जुन के साथ काफी जोर शोर से खेलती हुई नज़र आ रही है. अर्जुन अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं.

अर्जुन पूरी मेहनत कर रहे हैं और दिन रात प्रैक्टिस करके टीम में प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं. मुंबई इंडियन का अगला मैच आरसीबी के साथ होगा. इस मैच से पहले ही अर्जुन रोहित शर्मा को गेंदबाजी करते हुए नज़र आए थे. बता दें कि अर्जुन बाएँ हाथ से खेलने वाले गेंदबाज़ हैं. अर्जुन अपनी प्रैक्टिस के दौरान काफी अच्छी गेंद डालते हुए नज़र आए.

बता दें इस बात की पुष्टि हम नहीं करते हैं कि अर्जुन तेंदुलकर टीम में खेलेंगे लेकिन सोशल मीडिया पर यह खबर काफी वायरल हो रही है. इस खबर को क्रिकेट के कई बड़े सोर्सेज ने दिखाया है.

 

 

 

मुंबई का अगला मैच जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के साथ खेला जाएगा. अर्जुन को टीम में देखकर नीता अंबानी काफी ज्यादा खुश हुई क्यूंकि वो चाहती थी कि अर्जुन तेंदुलकर जल्द से जल्द इस टीम में शामिल हो जाए.

SOURCE

Top