You are here

सलमान के जेल जाने के बाद शेरा ने उठा लिया ये बड़ा कदम, जेल में घुसकर…

सलमान खान को काला हिरण केस में जोधपुर अदालात ने 20 साल बाद 5 साल की सजा सुनाकर सलमान पर 10 हज़ार का जुर्माना लगाया है. इस केस से जुड़े बाकी आरोपियों सैफ, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया गया. सलमान के वकील ने सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत के लिए अपील की थी लेकिन सेशन कोर्ट ने गुरूवार को सलमान की याचिका से इनकार कर दिया इसलिए सलमान को पूरी रात जेल में गुजारनी पड़ी. सलमान इस समय जेल के कैदी नंबर 106 बनकर अपनी सजा काट रहे हैं.

पहले कहा जा रहा था कि सेशन कोर्ट 6 अप्रैल को सलमान की याचिका पर सुनवाई करेगा, लेकिन अब उनकी सुनवाई आज नहीं बल्कि कल 7 अप्रैल को होगी. जिसके बाद ये पता चलेगा कि सलमान को बैल होगी या जेल ? ख़बरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान ने जेल का खाना खाने से इनकार कर दिया था, कुछ तो ये भी कह रहे हैं कि उन्हें सुबह नाश्ते में दलिया और चाय दी लेकिन उन्होंने खाने से मना कर दिया. फिर जब शेरा उनके लिए खाना लेकर जेल पहुंचे तो जेल प्रशासन ने उन्हें इसकी इजाज़त नहीं दी.

शेरा सलमान के बेहद वफादार बॉडीगार्ड हैं, शेरा वहीं शख्स हैं जो हर परिस्तिथि में सलमान के साथ खड़े रहते हैं. बॉडीगार्ड शेरा सलमान को 20 साल से उन्हें प्रोटेक्ट कर रहे हैं. सलमान कहीं भी जाते हैं शेरा हमेशा उनके साथ रहते हैं. सलमान के जेल जाने के बाद से वह बेहद उदास हैं लेकिन फिर भी वो उनकी हर जरूरत का ध्यान रखते हुए जेल में भी पहुँच गए.

जानकारी के लिए बता दें कि सजा का एलान होने के कुछ देर बाद ही सलमान के वकील ने सेशन कोर्ट से जमानत की अर्जी दी थी लेकिन  कोर्ट ने कहा कि अब इस अर्जी की सुनवाई 6 अप्रैल को होगी. लेकिन कोर्ट ने कहा है अब सलमान की सुनवाई शनिवार 7 अप्रैल सुबह 10:30 बजे होगी. इसलिए आज भी उन्हें अपनी पूरी रात जेल में ही बितानी पड़ेगी. फ़िलहाल उन्हें जोधपुर के सेंट्रल जेल की बैरक नंबर-1 में रखा गया है.

Top