You are here

रात में पलंग के नीचे से पति को आई अजीबोगरीब आवाज, नीचे झांककर देखा तो होश उड़ गए.

कई बार हमारे इर्द-गिर्द इतनी बड़ी घटनाएँ-घट जाती हैं जिनके बारे में हमें पता ही नहीं चल पाता. अब आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम उभरकर सामने आया है. जो हमारे लिए देश-दुनिया की छोटी से बड़ी घटनाओं से रूबरू कराता है. जी हाँ अभी हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक घर से रात को ऐसी आवाज आने लगी जिसनें पति पत्नी की ज़िन्दगी एक पल में बदल गयी. जी हाँ आपको बता दें उस आवाज की वजह से खुल गयी पत्नी की पोल और वो जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था. आगे जो हुआ उसकी किसी को उम्मीद ही नहीं थी.

क्या है मामला?

रात के 2.30 बजे पति-पत्नी सो रहे होते हैं कि तभी अचानक से पति को बेड के नीचे से अजीब आवाजें आने लगती हैं. बिस्तर पर पड़ा पति अचानक कुछ आवाज आने के बाद उठ खड़ा होता है. जिसके बाद जब वह बिस्तर के नीचे झांककर देखता है तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक जाती है. बता दें नीचे एक युवक लेटा हुआ था. बेडरूम में पत्नी के प्रेमी को देखकर,उसके पति गुस्से में लाल-पीला हो जाता है और वहीँ तुरंत दोनों को मारना-पीटना शुरू कर देता है. मामला बिहार के कटिहार जिले के  मनिहारी थाने के बल्लिया गाँव की है. इसके आगे जो होता है वो आपकी रूह कंपा देने वाला है.

मंसूर ने कहा कि 30 वर्ष की मेरी पत्नी फरीदा खतून पांच बच्चों की मां हैं. पति ने आगे बताया है कि फरीदा गाँव के युवाओं के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके बाद मंसूर ने पहले भी अपनी पत्नी को एक प्रेमी के साथ पकड़ लिया. इसके बावजूद भी अपनी पत्नी को माफ़ करते हुए चेतावनी दी थी कि वह आगे से इस तरह के काम नहीं करे. इसके बाद भी उसकी पत्नी नहीं मानी और उसने फिर से प्रेमी को घर बुला लिया.

मंसूर के घर में 4 कमरे थे. उसकी पत्नी फरीदा अपने बच्चों को लेकर अलग कमरे में सो रही थी. दूसरे कमरे में पति मंसूर सो रहा था. मंसूर अपनी पति पर नजर बनाये रखता था. ऐसा ही उस रात हुआ. उसकी पत्नी ने रात को चुपके से प्रेमी को अंदर कमरे में बुला लिया था. जैसे ही मंसूर पत्नी के कमरे के बाहर पहुंचा तो उसने पत्नी से गेट खोलने को कहा. तभी पत्नी का प्रेमी बेड के नीचे छिप गया था. जिसके बाद पति अंदर आया और लाइट ओन करके अपनी पत्नी फरीदा के पास लेट गया. तभी उसे बेड के नीचे कुछ खटपट लगी तो उसने नीचे देखा तो होश ही उड़ गये. उसने जैसे ही नीचे प्रेमी को देखा तो उसे मारना शुरू कर दिया. आगे देखिये वीडियो ने फिर पति ने क्या किया उसके साथ.

देखें वीडियो:

Top